Gonda News :  गोंडा रेलवे स्टेशन में कई घण्टों से पसरा अंधेरा, शहर के आधे हिस्से में बत्ती गुल

गोंडा रेलवे स्टेशन में कई घण्टों से पसरा अंधेरा,  शहर के आधे हिस्से में बत्ती गुल
UPT | गोंडा रेलवे स्टेशन पर बीते दो घंटे से बत्ती गायब।

Oct 23, 2024 21:33

गोंडा जिले में देर शाम एक अंधेरा मंजर देखने को मिला जब गोंडा रेलवे स्टेशन समेत आधे शहर की बिजली अचानक चली गई। यह घटना उस...

Oct 23, 2024 21:33

Gonda News : गोंडा जिले में देर शाम एक अंधेरा मंजर देखने को मिला जब गोंडा रेलवे स्टेशन समेत आधे शहर की बिजली अचानक चली गई। यह घटना उस समय हुई जब लोग अपने रोजमर्रा के काम में व्यस्त थे और यात्रा करने के लिए प्लेटफार्म पर यात्री खड़े हुए थे। बिजली विभाग के कर्मचारियों से संपर्क करने पर पता चला कि बड़ागांव के पास विद्युत लाइन में शॉर्ट सर्किट हुआ है जिसके कारण एक 100 मीटर की विद्युत लाइन जल गई है।



लगभग दो घंटे से गोंडा रेलवे स्टेशन, रानी बाजार, बड़गांव और घोसियाना जैसे क्षेत्रों में अंधेरा छाया हुआ है। अंधेरे में डूबे गोंडा रेलवे स्टेशन पर कर्मचारियों को काम करने में कठिनाई हो रही है। यात्री अपने मोबाइल की रोशनी का सहारा लेकर स्टेशन पर खड़े हैं जबकि उन्हें ट्रेन के समय के बारे में जानकारी नहीं मिल पा रही है।

ये भी पढ़ें : Gonda News :  जिले की 273 आशा कार्यकर्ताओं की नौकरी पर खतरा, सीएमओ ने डीएम को सौंपी सूची

मोबाइल की लाइट जलाकर प्लेटफार्म पर खड़े हैं यात्री
इस बीच यात्री ट्रेनों का इंतजार करते हुए अपने मोबाइल की लाइट जलाकर प्लेटफार्म पर खड़े हैं। दिल्ली, मुंबई, लखनऊ, गोरखपुर और बस्ती जाने वाली ट्रेनों के यात्रियों को अंधेरे में ही अपने-अपने सफर का इंतजार करना पड़ रहा है। रेलवे अधिकारियों के पास जानकारी की कमी है। जिससे यात्री ऑनलाइन माध्यम से ट्रेन की स्थिति जानने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Azamgarh News : खाना खाकर घर से बाहर टहलने निकले थे सदानंद, गिरने से हुई मौत, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

सात से अधिक कर्मचारी मैदान में उतरे
बिजली विभाग ने स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए कार्य शुरू कर दिया है। शॉर्ट सर्किट से प्रभावित विद्युत लाइन को ठीक करने के लिए सात से अधिक कर्मचारी मैदान में उतरे हैं। सभी कर्मचारी मिलकर लाइन को दुरुस्त करने का प्रयास कर रहे हैं, और उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही गोंडा रेलवे स्टेशन और पूरे शहर में बिजली की आपूर्ति बहाल हो जाएगी।

बहुत जल्द चालू की जाएगी बिजली की आपूर्ति
बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि जल चुकी लाइन को ठीक करने का काम तेजी से किया जा रहा है। जैसे ही मरम्मत का काम पूरा होगा, बिजली की आपूर्ति फिर से चालू कर दी जाएगी। यह घटना न केवल यात्रियों के लिए बल्कि स्थानीय निवासियों के लिए भी परेशानी का कारण बनी है।

Also Read

दो पुलिसकर्मियों का हुआ डिमोशन, इंस्पेक्टर से बने सब इंस्पेक्टर, दरोगा से बने सिपाही

23 Oct 2024 08:17 PM

बहराइच Bahraich News : दो पुलिसकर्मियों का हुआ डिमोशन, इंस्पेक्टर से बने सब इंस्पेक्टर, दरोगा से बने सिपाही

हराइच में दो पुलिसकर्मियों को बार-बार कार्य में लापरवाही बरतना भारी पड़ गया। एसपी वीरेंद्र शुक्ला की रिपोर्ट पर डीजीपी उत्तर प्रदेश द्वारा दो पुलिसकर्मियों... और पढ़ें