एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर दो गुटों में झड़प : फायरिंग में एक छात्र को लगी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज

फायरिंग में एक छात्र को लगी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज
UPT | एमिटी यूनिवर्सिटी के दो गुटों में झड़प

Oct 11, 2024 19:11

नोएडा की नाम एमिटी यूनिवर्सिटी के पास शुक्रवार को एक बड़ी घटना हो गई। यहां दो गुटों के बीच मामूली बहस के बाद झड़प हो गई। इसके बाद एक गुट की तरफ से फायरिंग कर दी गई, जिसमें गोली दूसरे गुट के छात्र को लग गई।

Oct 11, 2024 19:11

Short Highlights
  • एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर दो गुटों में झड़प
  • फायरिंग में एक छात्र को लगी गोली
  • अस्पताल में भर्ती है घायल छात्र
     
Noida News : नोएडा की नाम एमिटी यूनिवर्सिटी के पास शुक्रवार को एक बड़ी घटना हो गई। यहां दो गुटों के बीच मामूली बहस के बाद झड़प हो गई। इसके बाद एक गुट की तरफ से फायरिंग कर दी गई, जिसमें गोली दूसरे गुट के छात्र को लग गई। घायल छात्र को इलाज के लिए अस्तपाल में भर्ती कराया गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 11 अक्टूबर की शाम सेक्टर 125 की रेड लाइट के पास फायरिंग हुई। इसकी सूचना जब पुलिस को मिली, तो उनकी एक टीम मौके पर पहुंची। जांच करने पर पता चला कि कैंपस के बाहर गौरीश भाटी नाम के छात्र के साथ कुछ बाहरी लोगों का लंबे वक्त से झगड़ा चल रहा था। इसी झगड़े में आज रेड लाइट पर दो गुट भिड़ गए। इस विवाद में एक पक्ष ने गोली चला दी।



अस्पताल में भर्ती है घायल छात्र
ये गोली सलारपुर के रहने वाले नरेंद्र भाटी के बेटे गौरीश भाटी की जांघ में लगी। उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है। सेक्टर 126 थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आए दिन होती रहती हैं वारदातें
नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी आए दिन अपने छात्रों के किए कारनामे के कारण चर्चा में रहती है। कुछ दिनों पहले यहां गर्लफ्रेंड को लेकर भी दो छात्र गुट आपस में भिड़ गए थे। इनके बीच जबरदस्त मारपीट हुई थी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें- Lucknow News : अखिलेश यादव ने कर दिया जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण, देखती रह गई पुलिस

यह भी पढ़ें- दिल्ली में विधायकों का सालाना फंड बढ़ाकर 15 करोड़ : सांसद के मुकाबले विकास निधि तीन गुना, उत्तर प्रदेश में है इतना...

Also Read

100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद मिला सुराग, पुलिस ने दबोचा

11 Oct 2024 09:22 PM

गौतमबुद्ध नगर गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए शोरूम से लूट ली कार : 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद मिला सुराग, पुलिस ने दबोचा

नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में तीन युवकों ने शोरूम से नई गाड़ी ही लूट ली। 15 दिनों तक उस कार से मौज-मस्ती की। लेकिन अब तीनों जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं। और पढ़ें