वाहन चेकिंग के दौरान रोकी गई बाइक : चालान की बात सुनकर पुलिसकर्मी पर भड़का बुजुर्ग, बोला- पेट में छुरा घुसेड़ दूंगा

चालान की बात सुनकर पुलिसकर्मी पर भड़का बुजुर्ग, बोला- पेट में छुरा घुसेड़ दूंगा
UPT | ट्रैफिक पुलिस को छुरा घोंपने की धमकी

Oct 10, 2024 18:38

संभल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जहां एक बुजुर्ग ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पेंट में छुरा घोंपने की धमकी दे रहा है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी रोके जाने से नाराज था।

Oct 10, 2024 18:38

Short Highlights
  • वाहन चेकिंग के दौरान रोकी गई बाइक
  • चालान की बात सुनकर भड़का बुजुर्ग
  • पुलिसकर्मी को दी खुलेआम धमकी
Sambhal News : संभल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जहां एक बुजुर्ग ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पेंट में छुरा घोंपने की धमकी दे रहा है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी रोके जाने से नाराज था। इसके बाद उसने सरेआम ट्रैफिक पुलिसकर्मी को धमकी दे दी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला
संभल में मंगलवार को वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान दोपहर करीब साढ़े 12 बजे ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने एक बाइक को रोका, जिसपर दो लोग सवार थे। दोनों ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ था। चेकिंग के दौरान उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं मिला। ट्रैफिक कॉन्स्टेबल ने जैसे ही चालान काटने की बात की, बुजुर्ग भड़क गया और बदतमीजी पर उतर आया।



पुलिसकर्मी को दी खुलेआम धमकी
बुजुर्ग ने पहले तो ट्रैफिक कॉन्स्टेबल पर चेकिंग के नाम पर वसूली करने का आरोप लगाया। इसके बाद जब कॉन्स्टेबल ने खंडन किया, तो बुजुर्ग ने उसे धमकी देते हुए कहा कि छुरा लगाकर लाऊंगा और पेट में घुसेड़ दूंगा, अगर आज के बाद गाड़ी रोकी तो। ट्रैफिक कॉन्स्टेबल ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

पुलिस ने आरोपी को दबोचा
वीडियो वायरल होने के बाद एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। आरोपी का नाम रईस अहमद बताया जा रहा है। पुलिस ने उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश से था खास लगाव : रतन टाटा ने कहा था- यूपी ने चुराया मेरा दिल, बचपन से बुलंदी तक ऐसा था सफर...

यह भी पढ़ें- हाथरस सत्संग कांड : कड़ी सुरक्षा के बीच नारायण हरि साकार न्यायिक आयोग के सामने पेश, सवालों से होगा सामना

Also Read

अब घर बैठे अमानगढ़ जंगल सफारी के लिए कर सकेंगे बुकिंग, पर्यटकों को मिलेगा खास अनुभव

10 Oct 2024 07:46 PM

बिजनौर यूपी का मिनी कार्बेट : अब घर बैठे अमानगढ़ जंगल सफारी के लिए कर सकेंगे बुकिंग, पर्यटकों को मिलेगा खास अनुभव

5 नवंबर से शुरू होने वाले पर्यटन सत्र के दौरान पर्यटक अब घर बैठे अपनी जंगल सफारी की बुकिंग कर सकेंगे। इस बार, 35 किमी की दूरी तक पर्यटक जिप्सी के माध्यम से जंगल और वहां के वन्य जीवों का अवलोकन कर पाएंगे... और पढ़ें