आगरा में किशोरी का शोषण कर तीन बार बेचा : दोस्त और हिस्ट्रीशीटर ने मिलकर रचा षड्यंत्र, जानें मामला

UPT | आगरा पुलिस

Oct 06, 2024 13:32

आगरा पुलिस कमिश्नरेट के पूर्वी जोन में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक दोस्त ने हिस्ट्रीशीटर के साथ मिलकर पहले अपनी सहेली को बेहोश किया और फिर उसका अपहरण कर लिया। बाद में किशोरी को बेच दिया गया।

Short Highlights
  • आगरा पुलिस ने किशोरी को बरामद कर आरोपियों को जेल भेजा
  • गिरफ्तार हिस्ट्रशीटर ने बताया कि  किशोरी को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई थी 
Agra News : आगरा पुलिस कमिश्नरी के पूर्वी जोन में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक सहेली ने ही अपनी मित्र को हिस्ट्रीशीटर के साथ मिलकर पहले बेहोश कर अगवा किया। बाद में किशोरी को बेच दिया गया। हिस्ट्रीशीटर और किशोरी की मित्र ने जिनको बेचा उन्होंने पहले किशोरी का धौलपुर और मुरैना में खरीदारों ने दुष्कर्म किया, बाद में अन्य के हाथों बेच दिया गया। पीड़ित किशोरी हिस्ट्रीशीटर की दहशत के चलते खामोश रही। शनिवार को पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया, तो किशोरी ने आपबीती पुलिस को बताई। आरोपितों ने पूछताछ में किशोरी को धौलपुर में 50 हजार में बेचना स्वीकार किया। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर उसकी प्रेमिका को शनिवार जेल भेज दिया। जबकि बाल अपचारी को किशोर गृह भेजा गया है।

27 मई को दर्ज हुआ था अपहरण का मुकदमा
बताया जा रहा है कि थाना फतेहाबाद क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी का 27 मई को अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था। फतेहाबाद पुलिस को किशोरी के भाई ने अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने छानबीन में पाया कि किशोरी को फतेहाबाद थाने का हिस्ट्रीशीटर गढ़ी दरियाव का भोला उर्फ मनोज अपनी प्रेमिका गीता और उसकी बेटी मनीषा की मदद से अगवा करके ले गया था। गिरफ्तार हिस्ट्रशीटर ने पूछताछ में बताया कि बेटी मनीषा ने किशोरी को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई थी। उसे बेहोशी की हालत में ऑटो में डालकर मुरैना ले गए। वहां धौलपुर के रवि से 50 हजार रुपये में सौदा कर दिया था। 


अपराध में कई लोग शामिल 
पुलिस जांच में पता चला कि इस अपराध में कई लोग शामिल थे। बताया जा रहा है कि मुरैना के पंजाब सिंह को 50 हजार में बेचा। रवि ने करीब दो सप्ताह किशोरी को अपने पास रखकर शारीरिक शोषण के बाद उसे मुरैना के पंजाब सिंह को 50 हजार में बेच दिया। पंजाब सिंह ने उसे दो सप्ताह अपने पास रखा। इस दौरान शारीरिक शोषण किया। पंजाब ने भी उसे मुरैना में 40 हजार रुपये में रामनिवास नाम के व्यक्ति को बेच दिया था। यहां भी उसे चंगुल में रखकर शोषण किया। पुलिस ने किशोरी को सात जुलाई को बरामद किया था। उस समय किशोरी ने सहेली मनीषा और उसकी मां द्वारा अपना अपहरण करने की जानकारी दी थी। मगर, दहशत के चलते उसने पूरी जानकारी नहीं दी थी।

पुलिस ने कार्रवाई कर किया गिरफ्तार
थाना फतेहाबाद के निरीक्षक डीपी तिवारी ने बताया कि आरोपित हिस्ट्रीशीटर भोला उर्फ़ मनोज उसकी प्रेमिका गीता और व उसके नााबलिग बेटे को शनिवार कस्बे के फिरोजाबाद तिराहे से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ करने के बाद दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया। वहीं अभी भी मामले में वांछित चल रहे धौलपुर के रवि और मुरैना के पंजाब सिंह, रामनिवास और मनीषा की तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

ये भी पढ़ें: - Agra News : हाई स्कूल के छात्र ने अध्यापिका का किया यौन शोषण, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल
ये भी पढ़ें: - आगरा में न्याय के 8 दिनों तक भटकी पीड़िता : DCP के आदेश पर जागी पुलिस, महिला के साथ हुई थी छेड़छाड़ 

Also Read