पारिवारिक विवाद : पति-पत्नी के रिश्ते में विलेन बना 'वो', इस शर्त पर घर जाने को हुई राजी...

UPT | प्रतीकात्मक तस्वीर

Oct 21, 2024 19:42

दंपति की शादी लगभग एक साल पहले हुई थी। पति ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी फोन पर लगातार किसी से बात करने में व्यस्त रहती है, जबकि उन्होंने उसे कई बार ऐसा करने से मना किया है...

Short Highlights
  • आगरा में पति-पत्नी के बीच बढ़ रहे विवाद
  • घरेलू मामला लेकर परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा दंपती
  • परामर्श  केंद्र ने दी अगली तारीख
Agra News : ताजनगरी आगरा में पति-पत्नी के बीच बढ़ते छोटे-मोटे विवादों के चलते रिश्तों में खटास देखने को मिल रही है। पुलिस लाइन स्थित परिवार परामर्श केंद्र में बढ़ती भीड़ इस बात का संकेत दे रही है कि युवा दंपतियों में धैर्य की कमी है। मामूली घरेलू विवाद अब पुलिस और परामर्श केंद्र तक पहुंच रहे हैं, जिससे यह पता चलता है कि समस्याएं गंभीर हो गई हैं। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पत्नी के शेयर मार्केट के एक मित्र से बढ़ती बातचीत के कारण दंपति के बीच तनाव बढ़ गया।

एक साल पहले हुई थी शादी
दरअसल, इस दंपति की शादी लगभग एक साल पहले हुई थी। पति ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी फोन पर लगातार किसी से बात करने में व्यस्त रहती है, जबकि उन्होंने उसे कई बार ऐसा करने से मना किया है। बावजूद इसके, पत्नी अपने मित्र से बातचीत को खत्म करने के लिए तैयार नहीं है। पत्नी का कहना है कि वह जिस व्यक्ति से बात करती है, वह न केवल उसका मित्र है, बल्कि शेयर मार्केट का जानकार भी है और परिवार का करीबी भी है। वह सलाह लेने के लिए उससे बातचीत करती है। 



परामर्श केंद्र ने दी अगली तारीख
पत्नी का कहना है कि वो अपने पति से बेहद प्यार करती है, लेकिन पति के शक की वजह से वो अपनी दोस्ती को खत्म नहीं करेगी। हालांकि, पति का मानना है कि पत्नी को अपनी दोस्ती समाप्त करनी चाहिए। दोनों के बीच बातचीत की कमी और शक के चलते स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर्स ने उन्हें अगली तारीख पर फिर से बुलाने का निर्णय लिया है, ताकि समस्या का समाधान किया जा सके। 
ये भी पढ़ें- मास्टर प्लान 2041 में बड़ी सौगात : जेवर एयरपोर्ट से नए नोएडा तक नया कनेक्शन, 16 किमी लंबे एक्सप्रेसवे को मिली हरी झंडी

Also Read