Agra Crime: मोबाइल लूटने वाले दो बदमाशों को मुठभेड़ में पुलिस ने दबोचा, गोली लगने से एक घायल

Uttar Pradesh Times | पुलिस की गिरफ्त में बदमाश

Jan 23, 2024 18:35

गधा पाड़ा में 10 जनवरी की रात को मोबाइल लूट करने वाले बदमाशों को पकड़ा गया है। डीसीपी सिटी ने बताया कि इसमें एक बदमाश शिवम के पैर में मुठभेड़ के दौरान गोली लगी है। बदमाशों के पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर और दो खोखा 315 बोर बरामद किया है। 

Short Highlights
  • मोबाइल लूटने वाले बदमाशों की हरी पर्वत पुलिस से हुई मुठभेड़
  • 10 जनवरी को गधा पाड़ा के पास एक व्यक्ति से मोबाइल लूटा था
Agra News : उत्तर भारत में हाड़ कंपाने वाली सर्दी पड़ रही है, तो वहीं इस सर्दी का लाभ लेते हुए चोर-बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बदमाश कड़ाके की ठंड और सड़कों पर छाए सन्नाटे का लाभ लेते हैं और आते जाते लोगों को लूटते हैं। 10 जनवरी की रात 9 बजे एक व्यक्ति से मोबाइल लूटने वाले बदमाशों की हरी पर्वत पुलिस से मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

मौके पर दौड़ा कर पकड़ा
डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि रात्रि करीब 1:00 बजे ट्रांसपोर्ट नगर चौकी क्षेत्र थाना हरी पर्वत में दो बदमाश से पुलिस मुठभेड़ हुई, इसमें एक बदमाश शिवम निवासी ग्राम गेलाना सिकंदरा आगरा घायल हुआ है। जिसके दाहिने पैर में गोली लगी तथा उसका साथी विशाल निवासी उपरोक्त को मौके पर दौड़ा कर पकड़ लिया गया।

अभियुक्तों से की गई पूछताछ 
डीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्त ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि हम लोगों ने 10 जनवरी को गधा पाड़ा के पास रात्रि 9 बजे एक व्यक्ति से तमंचे के बल पर मोबाइल लूटा था। आज हम लोग आईएसबीटी बस स्टैंड के पास मोबाइल बेचने के लिए जा रहे थे। दोनों अभियुक्त शातिर अपराधी हैं। घायल अभियुक्त शिवम को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा भेजा गया है। एफएसएल की टीम मौके पर आ गई है।

अवैध तमंचा बरामद
डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से 10 जनवरी को लूटा गया मोबाइल और घटना में प्रयोग मोटर साइकिलऔर एक अवैध तमंचा 315 बोर, दो खोखा 315 बोर बरामद हुआ है। दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
 

Also Read