Firozabad News : केंद्र और प्रदेश सरकार के निर्देशन में जनपद में हुआ वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम, नेता-अधिकारी लगाते दिखे पौधे

UPT | पौधारोपण करते हुए

Jul 20, 2024 23:58

इसी क्रम में फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर में लेबर कॉलोनी पार्क में वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें वृक्ष लगाए गए, इस मौके पर नगर की चेयरमैन रानी गुप्ता पूर्व विधायक…

Firozabad News : सरकार के निर्देशन में आज पूरे प्रदेश भर में वृक्षारोपण का एक विशेष अभियान चलाया जा रहा हैं जिसमें प्रदेश में 36 50 करोड़ पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है। जिसमें मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री विधायक व अधिकारी पौधारोपड़ में अपने-अपने क्षेत्र में जुटे हुए हैं। आज हर जगह पेड़ लगाए जा रहे हैं, पूरे जनपद भर में जहग जगह नेता और अधिकारी पेड़ लगाते नजर आ रहे हैं।

लेबर कॉलोनी पार्क में वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित
इसी क्रम में फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर में लेबर कॉलोनी पार्क में वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें वृक्ष लगाए गए। इस मौके पर नगर की चैयरमैन रानी गुप्ता पूर्व विधायक हरिओम यादव ने वृक्ष लगाए। नगर, देश-प्रदेश में हरियाली कायम हो इसकी कामना की गई।

वृहद वृक्षारोपण अभियान के तहत मोहम्मदाबाद तालाब पर रोपे गए पौधे
इस वृक्षारोपण में मोहम्मदाबाद तालाब पर भी रोपे गए पौधे, जिसमें टूंडला के विधायक प्रेमपाल सिंह धनगर, मुख्य विकास अधिकारी दीक्षा जैन और एसडीएम टूण्डला डॉक्टर गजेंद्र पाल सिंह ने भी पौधारोपण किया। इस दौरान वहां आम व खास लोग भी मौजूद रहे। वहीं टूण्डला विधायक प्रेमपाल धनगर ने पर्यावरण बचाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में पौधे लगाने की क्षेत्र वासियों से अपील की। इस दौरान तालाब के किनारे अधिकारियों व जन प्रतिनिधियों द्वारा फलदार और छायादार पौधे रोपे गए।

Also Read