अखिलेश के बयान पर विरोध : बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जलाया पुतला, कहा- माफियाओं का समर्थन करते हैं सपा प्रमुख

UPT | अखिलेश यादव के बयान पर विरोध

Sep 14, 2024 19:16

फिरोजाबाद में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान ने एक नई विवाद की स्थिति उत्पन्न कर दी है। उनके मठाधीश को माफिया से जोड़ने वाले बयान के बाद वह साधू संतों और भाजपा के निशाने पर आ गए हैं...

Firozabad News : फिरोजाबाद में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान ने एक नई विवाद की स्थिति उत्पन्न कर दी है। उनके मठाधीश को माफिया से जोड़ने वाले बयान के बाद वह साधू संतों और भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। शनिवार को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने फिरोजाबाद में अखिलेश यादव का पुतला जलाया और उनके खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने अखिलेश को हिन्दू विरोधी करार देते हुए उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

अखिलेश के बयान पर फिरोजाबाद में विरोध प्रदर्शन
विवाद की शुरुआत सपा प्रमुख अखिलेश यादव के उस बयान से हुई है, जो उन्होंने हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस में दिया था। इस बयान में उन्होंने मंगेश यादव के एनकाउंटर को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तीखी आलोचना की। अखिलेश ने मठाधीश और माफिया के बीच के अंतर को न मानते हुए कहा कि दोनों में कोई खास अंतर नहीं है। इस टिप्पणी ने काफी हंगामा खड़ा कर दिया है, और संतों के साथ-साथ विभिन्न हिन्दू संगठनों ने भी अखिलेश के इस बयान का विरोध शुरू कर दिया है।

पुतला जलाकर मुर्दाबाद के लगाए नारे
वहीं शनिवार को आज भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेतृत्व की अपील पर फिरोजाबाद जिले की महानगर इकाई ने जैन मंदिर चौराहे पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव का पुतला जलाया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने "अखिलेश यादव मुर्दाबाद" के नारे लगाए और उन्हें हिन्दू और सनातन धर्म विरोधी करार दिया।

अखिलेश के खिलाफ कार्रवाई की मांग
भाजपा युवा मोर्चा के महानगर जिलाध्यक्ष अंकित तिवारी ने कहा कि अखिलेश यादव माफियाओं का समर्थन करते रहे हैं और हिन्दू धर्म के खिलाफ लगातार आपत्तिजनक बयान देते रहे हैं। उन्होंने मठाधीश और माफिया की तुलना को अखिलेश यादव की नकारात्मक सोच और हिन्दू समाज के प्रति अपमानकारी कदम करार दिया। तिवारी ने अखिलेश के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की और कहा कि भविष्य में हिन्दू समाज उनकी इस बयानबाजी का जवाब जरूर देगा।

Also Read