Firozabad News : मंत्री जयवीर सिंह ने कैंप कार्यालय में जनता की समस्याओं को सुना, कुछ का मौके पर किया निस्तारण

UPT | कैंप कार्यालय में जनसुनवाई करते मंत्री जयवीर सिंह

Sep 22, 2024 23:04

पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने कैंप कार्यालय में जनसुनवाई करते हुए जनता की समस्याओं को अधिकारियों की उपस्थिति में सुना...

Firozabad News : पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने कैंप कार्यालय में जनसुनवाई करते हुए जनता की समस्याओं को अधिकारियों की उपस्थिति में सुना और कुछ का मौके पर निस्तारण किया।



फिरोजाबाद के सिरसागंज में मंत्री जयवीर सिंह ने अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुना। सुनवाई के दौरान नसीरपुर कस्बे से आया हुआ प्रार्थी रामोतार जब अपनी समस्या लेकर मंत्री जी के पास पहुंचा और बताया कि नाले के पानी से उसकी फसल बर्बाद हो रही है, मंत्री  ने उसकी समस्या को गंभीरता से लेते हुए उसकी समस्या को दूर करने के लिए संबंधित अधिकारी से टेलिफोनिक वार्ता कर प्रार्थी की समस्याओं को त्वरित दूर करने के निर्देश दिए। 

इसी तरह फूलापुर थाना वैदपुरा का निवासी प्रार्थी आशीष कुमार ने 1 सितंबर 2024 को प्रधान के कार्यकाल का जांच करने का आदेश मंत्री से करवाया था। एडीईओ पंचायत इसमें न नकुर कर रहा था। मंत्री ने त्वरित आदेश दिया कि ग्राम प्रधान की जांच कराकर उनके समक्ष प्रस्तुत किया जाए, जिससे सत्यता का ज्ञान हो सके। इसी तरह से वहां आए हुए जन शिकायतों का मंत्री ने सुनवाई करते हुए जनता को राहत प्रदान की और आया हुआ हर नागरिक संतोषजनक उत्तर पाकर चेहरे पर संतुष्टि का भाव दिख रहा था। 

Also Read