Firozabad News : सड़क हादसे में दो युवकों की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

UPT | परिजनों में छाया मातम।

Sep 14, 2024 02:35

फिरोजाबाद में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जिसमें बाइक सवार दो किशोरों की मैक्स गाड़ी से टकराने से मौके पर दर्दनाक मौत...

Firozabad News : फिरोजाबाद में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जिसमें बाइक सवार दो किशोरों की मैक्स गाड़ी से टकराने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। जिसके बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों किशोरों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मैक्स गाड़ी चालक मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है।



पूरा मामला थाना रजावली क्षेत्र के तजा पुर चौकी क्षेत्र का है जहां विष्णु (17 वर्षीय), और कृष्णा (16 वर्ष) दोनों किसी काम के लिए बाइक से रजावली की तरफ जा रहे थे तभी तेज रफ़्तार मैक्स गाड़ी ने उन दोनों में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे विष्णु और कृष्णा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। दोनों की मौत के बाद परिवार के लोगों के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर घटना स्थल क्षेत्राधिकारी टूण्डला अनिवेश कुमार भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए, मृतक परिवार के लोगों को ढांढस बधाया।

Also Read