Firozabad News : अघोषित बिजली कटौती को लेकर शिकोहाबाद से सपा विधायक मुकेश वर्मा ने दिया अधिशासी अभियंता को ज्ञापन

UPT | बिजली कटौती के खिलाफ ज्ञापन सौंपा

Jul 24, 2024 02:02

शिकोहाबाद में लोग हमें फोन करके हमसे मिलके और लोगों से कहलवा रहे कि बिजली नही आरही लोग इस भीषण गर्मी में बहुत परेशान हैं मध्यम वर्गीय व्यापारी किसान…

Firozabad News : फिरोजाबाद जनपद के शिकोहाबाद नगर में हो रही अघोषित बिजली कटौती को लेकर आज  शिकोहाबाद से सपा विधायक मुकेश वर्मा ने ज्ञापन दिया। सपा नेताओं व जिलापंचायत सदस्य के साथ अधिशासी अभियंता को कार्ययल में पहुँच कर ज्ञापन सौपा गया और अपना विरोध जताया है। उनका कहना था कि शिकोहाबाद में लोग हमें फोन करके हमसे मिलके और लोगों से कहलवा रहे कि बिजली नहीं आ रही। लोग इस भीषण गर्मी में बहुत परेशान हैं मध्यम वर्गीय व्यापारी किसान सब बिजली न आने से परेशान हो रहे हैं।

प्रदेश सरकार व ऊर्जा मंत्री पर उठाए सवाल
विधायक मुकेश वर्मा ने भजपा सरकार और ऊर्जा मंत्री पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सरकार विधानसभा में हम लोगों से कहती है कि हम 18 से 20 घन्टे बिजली दे रहे हैं मगर हकीकत में बिजली  लोगों को नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा इस सरकार के ऊर्जा मंत्री सो रहे हैं। गाँव से लेकर शहर तक लोग बिजली न आने से गर्मी में परेशान हो रहे हैं।

प्रदेश में सबसे ज्यादा  भ्रष्टाचार शिकोहाबाद में हो रहा है
विधायक ने  बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में सबसे ज्यादा भष्टाचार शिकोहाबाद में ही हो रहा है। लोग हर तरह से परेशान हो रहे हैं। जब प्रदेश में हमारी सपा की सरकार थी तब बिजली भरपूर मिलती थी।

Also Read