Firozabad News : पर्यटन मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह बोले- मंदिर पर कोई राजनीति नहीं,अतिथियों का स्वागत धूमधाम से करेंगे

Uttar Pradesh Times | पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री मीडिया से मुखातिब हुए

Jan 14, 2024 19:36

पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह आज फिरोजाबाद पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आए अतिथियों का स्वागत धूमधाम से किया जाएगा। हम मंदिर पर कोई राजनीति नहीं कर रहे हैं। 

Short Highlights
  • रामलीला मैदान पहुंचे पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री ने विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया
  • 'आओ गंगा' मंदिर के पर्यटन विकास के लिए 101.39 लाख के विकास कार्यों का लोकार्पण किया
Firozabad News (राममोहन शर्मा): फिरोजाबाद जनपद के शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में पहुंचे पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया। शिकोहाबाद स्थित रामलीला मैदान की चारदीवारी का कार्य काफी दिनों से चल रहा था, जिसकी लागत लगभग 199.53 लाख की थी। वहीं 'आओ गंगा' मंदिर के पर्यटन विकास के लिए 101.39 लाख के विकास कार्यों का भी लोकार्पण किया।

निर्माण कार्य का लोकार्पण किया
सबसे पहले मंत्री जयवीर सिंह अपने समर्थकों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ 'आओ गंगा' पहुंचे, जहां स्वर्ग आश्रम पर बने हॉल और गेट का लोकार्पण किया। उसके बाद रामलीला ग्राउंड का कायाकल्प करने वाले निर्माण कार्य का लोकार्पण किया।

रोजाना एक लाख लोग श्रीराम के दर्शन करेंगे
मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री पर्यटन एवं संस्कृति ठाकुर जयवीर सिंह ने कहा कि 22 तारीख को अयोध्या में हो रहे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जितने भी अतिथि आएंगे, उन सबका स्वागत बड़े ही धूमधाम से किया जाएगा। उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा, मंदिर पर कोई राजनीति हम नहीं कर रहे। वहीं चारों शंकराचार्यों के न आने पर उन्होंने कहा कि कोई विरोध नहीं है,ये सब तो विपक्ष के लोग हैं, जो तरह तरह की मनगढ़ंत कहानी बनाते हैं। कैबिनेट मंत्री ने कहा, 22 तारीख के बाद प्रतिदिन एक लाख लोग श्रीराम के दर्शन करेंगे, ऐसी हमने व्यवस्था की है। अयोध्या में देश विदेश के लोग पहुंचेंगे,अयोध्या को भव्य दिव्य अलौकिक सजा दिया गया है।

Also Read