Firozabad News : पिन देखने के बाद लूट लेते थे एटीएम कार्ड, पुलिस ने पीछा कर जब मारी गोली तो...

UPT | घायल बदमाश को इलाज के लिए ले जाती पुलिस।

Oct 01, 2024 11:41

फिरोजाबाद की सिरासगंज पुलिस ने दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। दोनों तरफ से चली गोलियों में दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। बदमाशों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया...

Firozabad News : फिरोजाबाद की सिरासगंज पुलिस ने दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। दोनों तरफ से चली गोलियों में दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। बदमाशों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश प्रतापगढ़ और रायबरेली जनपद के रहने वाले हैं। वे फिरोजाबाद और आसपास के जिलों में आपराधिक वारदातों को अंजाम देते थे। बदमाश एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड लूटकर भाग रहे थे, तभी रास्ते में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

ऐसे हुई मुठभेड़
एसपी देहात अखिलेश भदौरिया ने बताया कि सोमवार को अर्जुन नामक एक व्यक्ति ने सिरसागंज पुलिस को सूचना दी कि सफेद रंग की कार सवार दो बदमाशों ने उसका एटीएम कार्ड लूट लिया है। पीड़ित ने लुटेरों का हुलिया बताया। साथ ही गाड़ी के बारे में भी पुलिस को डिटेल बताई। पुलिस बदमाशों की तलाश कर ही रही थी, कि रात में कठफोरी-दिहुली मार्ग पर सफेद रंग की एक कार को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, गाड़ी सवार ने भागने की कोशिश की साथ ही पुलिस पर फायरिंग भी कर दी। जवाबी फायरिंग में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। 

बदमाशों की कुंडली खंगाल रही पुलिस
एसपी ग्रामीण ने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाशों ने अपना नाम तनजीव आलम और अनीश बताया है दोनों बदमाशों के कब्जे से 41 एटीएम कार्ड, 11 हजार रुपये की नगदी, मोबाइल फोन, असलहा और कारतूस बरामद हुए हैं। एसपी देहात अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पकड़े गए बदमाश एटीएम से पैसे निकालने वालों का पिन देख लेते थे और फिर उसका एटीएम लूटकर फरार हो जाते थे। इनका क्राइम करने का तरीका सुनियोजित था। उन्होंने बताया कि आरोपियों के बारे में और अधिक जानकारी जुटाई जा रही है।

Also Read