आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा : सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार, चार लोगों की मौत

UPT | Agra Lucknow Expressway Road Accident

Feb 25, 2024 13:30

रविवार की सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार से आ कार सड़क किनारे ट्रक से टकरा गई। गति तेज होने के कारण कार का अगला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया...

Short Highlights
  • कार में सवार सभी की मौके पर मौत
  • तेज रफ्तार में थी कार
  • आधार कार्ड के आधार पर हुई पहचान
Mainpuri News : मैनपुरी में रविवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया है। थाना कुर्रा क्षेत्र में एक कार आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराई। हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर सीओ करहल संतोष कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कार में फंसे शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे।

तेज रफ्तार में थी कार
रविवार की सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार से आ कार सड़क किनारे ट्रक से टकरा गई। गति तेज होने के कारण कार का अगला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने पहुंचकर चार लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। कार में सवार सभी लोगों की मौके पर मौत हो चुकी थी। पुलिस ने चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

आधार कार्ड के आधार पर हुई पहचान
पुलिस को मृतकों की जेब से आधार कार्ड मिले जिससे फिलहाल उनकी पहचान हो पाई है। आधार कार्ड के आधार पर जिशान पुत्र अब्दुल, आदिल निवासी रामनगर लाइन गार्डन रिच कोलकाता, अमन हसन पुत्र नौसाद और एक अन्य के रूप में हुई है। सभी की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। क्रेन की मदद से कार और ट्रक को हटवाया है।

Also Read