UP Police Video Viral :  सदर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ने बनाई रील, वीडियो वायरल 

UPT | UP Police Video Viral

Aug 24, 2024 15:57

महिला सिपाही के सोशल मीडिया पर एक दो नहीं, बल्कि कई वीडियो हैं। एक वीडियो में तो महिला सिपाही ने अन्य सिपाहियों के साथ बैठे-बैठे वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है...

Mainpuri News :  सरकार के कड़े आदेशो और कार्रवाई के बावजूद भी कानून का पालन कराने वाले ही कानून की घज्जिया उड़ाते दिख रहे है। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से महिला सिपाही की रील वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। महिला सिपाही का नाम वर्षा है। वर्षा सदर कोतवाली में तैनात है। यूपी पुलिस की महिला सिपाही ने ये रील थाना परिसर में कंम्प्यूटर पर काम करते समय बनाई है।  

कई वीडियो वायरल
महिला सिपाही के सोशल मीडिया पर एक दो नहीं, बल्कि कई वीडियो हैं। एक वीडियो में तो महिला सिपाही ने अन्य सिपाहियों के साथ बैठे-बैठे वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। महिला सिपाही वीडियो बनाते समय ये तक भूल गई कि वो थाना परिसर में बैठी हैं। 
 
अपराधी की फाइल देखते हुए बनाई रील
मालूम होगा कि पुलिस की वर्दी में रील बनाने इजाजत नहीं होती है। कई बार कई पुलिसकर्मी इस वजह से सस्पेंड भी हो चुके है। वाबजूद इसके रील बनाने का नशा पुलिसकर्मियो के सिर से उतर नहीं रहा है।
लेकिन मैनपुरी से वायरल वीडियो में  महिला कांस्टेबल पुलिस वर्दी में कहीं और नहीं बल्कि कोतवाली में ही अपराधी मामलो की फाइल देखते हुए सलमान खान के फिल्मी गाने पर रील बना रहीं हैं। 

Also Read