सपा के गढ़ में पहुंचे सीएम योगी : चाचा और भतीजे पर साधा निशाना, बोले- VVIP माना जाने वाला जनपद विकास में पिछड़ा

UPT | मैनपुरी पहुंचे सीएम योगी

Sep 03, 2024 17:58

विधानसभा करहल में आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि वीवीआईपी माने जाने वाले जनपद की पहचान छिनने का काम विपक्ष ने किया...

Mainpuri News : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मंगलवार को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ पहुंचे। विधानसभा करहल में आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि वीवीआईपी माने जाने वाले जनपद की पहचान छिनने का काम विपक्ष ने किया। अराजकता और गुंडागर्दी सपा के DNA का हिस्सा है। प्रदेश में इनका मॉडल विकास का नहीं बल्कि विकास के कार्य में लूट मचाने वाला हैं।

361 करोड़ रुपये की योजनाओं का तोहफा
योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी से 361 करोड़ रुपये की कई विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होंने युवाओं को टेबलेट भी वितरित किए और सवाल उठाया कि अखिलेश यादव के शासन में मैनपुरी का विकास क्यों ठप था। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने मैनपुरी के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं और आगे भी क्षेत्र को विकासशील जिला बनाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।
  सपा को बताया 'नवाब ब्रांड'
सीएम योगी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह 'नवाब ब्रांड' को दर्शाने का काम करती है। उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय नेता अपने आप को नवाब समझते थे, और प्रदेश का विकास पीछे छूट गया था। उन्होंने जनता को आश्वस्त किया कि भाजपा सरकार में अब ऐसा नहीं होगा, और उत्तर प्रदेश के युवा अब नौकरी और विकास के लिए संघर्ष नहीं करेंगे। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन के अंत में कहा, "हमारा लक्ष्य प्रदेश के हर नागरिक को रोजगार और बेहतर जीवन देने का है।" उन्होंने जनता से भाजपा सरकार को समर्थन देने की अपील की ताकि विकास की गति में कोई रुकावट न आए।

'इनको'...

मैनपुरी की चिंता नहीं थी,
इटावा की चिंता नहीं थी,
प्रदेश की चिंता नहीं थी,
'स्वयं' की चिंता थी... pic.twitter.com/FfDLgVL69t

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) September 3, 2024
चाचा और भतीजे पर साधा निशाना
सीएम योगी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव और चाच शिवपाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 के पहले हर नौकरी बिकती थी, उसकी नीलामी होती थी। वसूली में चाचा और भतीजा समान भागीदार होते थे। बाद में, जब ज्यादा वसूली होती थी तो चाचा को धकेल दिया जाता था भतीजा अकेले ही बैग लेके भाग जाता था। यही दृश्य पूरे प्रदेश का हुआ करता था। विकास के नाम पर भी यही लूट खसोट मची हुई थी। इनको मैनपुरी की चिंता नहीं थी इनको तो स्वयं की चिंता थी। इनको प्रदेश की चिंता नहीं थी और इसी लिए जब इनको लगा कि उत्तर प्रदेश अब इनके लिए सुरक्षित नहीं है तो दुनिया के अलग अलग देशों में द्वीप खरीदने लगे, मगर हमें और आपको तो इसी प्रदेश में रहना है।

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में प्रदेश सरकार में पर्यटन और संस्कति मंत्री जयवीर सिंह, उच्च शिक्षा विभाग के मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय, आईटी एवं इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग के राज्य मंत्री अजीत पाल, भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य, प्रदेश उपाध्यक्ष तथा विधान परिषद सदस्य संतोष सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रज बहादुर, विधायक राम नरेश अग्निहोत्री, भाजपा जिला अध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी, चेयरमैन टेक्सटाइल प्रेम सिंह शाक्य, जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना गोविंद भदौरिया, पूर्व सांसद रघुराज सिंह शाक्य, पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि अनुजेश प्रताप सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष अरविंद तोमर, शिवदत्त भदौरिया, प्रदीप सिंह चौहान, बर्नौल के चेयरमैन शशि योगेन्द्र गुप्ता, ममत राजपूत, सत्यपाल यादव और अन्य उपस्थित रहे।

Also Read