Agra News: नकाबपोश दो दर्जन दबंगों का फिल्मी अंदाज में उत्पात, जो सामने दिखाई दिया उस पर ही निकाली भड़ास 

Uttar Pradesh Times | दबंगों ने तमंचे के दम पर गुंडई की।

Jan 28, 2024 13:48

आगरा में नकाबपोशों ने फिल्मी अंदाज में तमंचे के बल पर गुंडई की और जो उनके सामने आया, उसे पीटना शुरू कर दिया। उत्पात मचा रहे दबंगों ने दुकानों और मकानों पर पथराव किया और बाहर खड़ी गाड़ियों को उठाकर पटक दिया।

Short Highlights
  • आगरा के युवाओं ने सरेआम गुंडागर्दी का सचमुच का नजारा लोगों को दिखा दिया
  • छोटे से विवाद के बाद 20-25 युवकों ने अपने सामने आए हर किसी को पीटना शुरू कर दिया
Agra News : ताजनगरी में युवाओं द्वारा फ़िल्मी अंदाज़ में मामूली विवाद पर पथराव कर दिया, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गईं। आगरा के युवाओं ने सरेआम गुंडागर्दी का सचमुच का नजारा लोगों को दिखा दिया। जहां छोटे से विवाद के बाद 20-25 युवकों ने अपने सामने आए हर किसी को पीटना शुरू कर दिया। घर के आगे रखी बाइक, कूलर सहित सभी सामान को उठाकर फेंक दिया। दहशत में लोग घर में बंद हो गए। आरोप है कि दबंगों ने तमंचे के दम पर गुंडई की है। 

बाइक सही चलाने को लेकर हड़काने लगे
मामला ट्रांस यमुना कॉलोनी फेस 2 का है। यहां के शिव शक्ति पार्क में रहने वाले नवीं क्लास के पांच छात्र कोचिंग जाने के लिए दुर्गा नगर जा रहे थे। आरोप है कि रास्ते में कुछ युवकों ने उन्हें रोक लिया और बाइक सही चलाने को लेकर हड़काने लगे। इस पर आरोपी युवकों ने सभी छात्रों को बुरी तरह से पीट डाला। 

दुकानों और मकानों पर पथराव किया
चोटिल छात्रों ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बताया जाता है कि इस दौरान नकाब लगा कर करीब दो दर्जन युवक छात्रों के मोहल्ले में पहुंच गए। यहां उन्होंने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। जो सामने आया उसे पीटना शुरू कर दिया। दुकानों और मकानों पर पथराव किया और बाहर खड़ी गाड़ियों को उठाकर पटक दिया। बिजली के मीटरों को तोड़ दिया। घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। पुलिस शिकायत के आधार पर जांच में जुट गई है।

Also Read