ऑथर Vinod Sharma

Mathura News : रंगजी बगीचे की दीवार गिरने से बुजुर्ग कर्मचारी की मौत, मंदिर प्रबंधक ने लगाए ये आरोप

UPT | बारिश से गिरी बगीचे की दीवार।

Sep 12, 2024 13:18

धर्मनगरी वृंदावन में पिछले 30 घंटे से हो रही बारिश के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बारिश के कारण शहर के निचले इलाकों में जलभराव हो गया। रंगजी मंदिर के बड़े बगीचे की दीवार गिरने से वहां कार्यरत...

Mathura News : धर्मनगरी वृंदावन में पिछले 30 घंटे से हो रही बारिश के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बारिश के कारण शहर के निचले इलाकों में जलभराव हो गया। रंगजी मंदिर के बड़े बगीचे की दीवार गिरने से वहां कार्यरत वृद्ध कर्मचारी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

मंदिर प्रबंधक का आरोप
बताते चलें कि बुधवार तड़के चार बजे शुरू हुई बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है। जिसके चलते रंगजी मंदिर के बड़े बगीचे में कार्यरत एक वृद्ध कर्मचारी की दीवार गिरने से मौत हो गई। 62 वर्षीय मनोरथ पिछले 15 वर्षों से बगीचे में काम कर रहे थे। देर रात्रि करीब 2:30 बजे वह शौच के लिए गए, तभी बारिश के कारण शौचालय से सटी दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई और वह दीवार के नीचे दब गए। इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसकी जानकारी मंदिर प्रबंधन को सुबह जगार होने पर हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मंदिर प्रबंधक ने पड़ोस के एक दुकानदार पर अपना बिल्डिंग मटेरियल डालने और जेसीबी आदि मशीनों के दीवार से टकराने के कारण दीवार गिरने का आरोप लगाया है।

प्रशासन ने दिए ये सुझाव
गौरतलब है कि लगातार हो रही बारिश के चलते प्रशासन ने रेड अलर्ट जारी कर लोगों को पुरानी इमारत, पुराने पेड़ों के आसपास खड़ा न होने का सुझाव दिया है। जगह-जगह जलभराव के चलते शहर का जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है। प्रशासन के निर्देश पर स्कूलों में बच्चों की छुट्टी कर दी गई है।

Also Read