मथुरा में सड़क हादसा : सवारियों से भरे ऑटो और पिकअप में आमने-सामने की भिड़ंत , एक की मौत, छह घायल

UPT | मथुरा में सड़क हादसा।

Feb 11, 2024 13:27

मथुरा में सवारियों से भरे ऑटो की मैक्स पिकअप से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हुए हैं।

Short Highlights
  • थाना राया क्षेत्र के बलदेव रोड गांव सियरा के समीप हुआ हादसा
  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को भेजा अस्पताल, ऑटो चालक की हालत नाजुक
Mathura News (विनोद शर्मा) : सड़क पर तेज रफ़्तार और मानकों को ठेंगा दिखाते वाहन दौड़ रहे हैं। इसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है और लगातार बढ़ रहे सड़क हादसों में लोगों की जान जा रही है लेकिन जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे। हर मार्ग पर ऑटो हो या फिर अन्य वाहन जो कि मानकों के विपरीत दौड़ते देखे जाते हैं। मामला थाना राया क्षेत्र के बलदेव रोड गांव सियरा के समीप का है। सवारियों से भरा एक अनियंत्रित ऑटो एक मैक्स पिकअप से जा टकराया। हादसा होते ही चीख़ पुकार मच गई। जिसमें छह लोग घायल हो गए जबकि उपचार के दौरान एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। वहीं ऑटो चालक की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। 

ऑटो चालक की स्थिति नाज़ुक
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल ले गयी। मृतक की पहचान कस्बा राया के इंदिरा कॉलोनी निवासी चरणदास की रूप में हुई। हादसे में गम्भीर रूप से घायल ऑटो चालक स्वराज की स्थिति नाज़ुक बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑटो बलदेव से राया की ओर जा रहा था तभी गांव सीयरा के समीप अनियंत्रित होकर राया की ओर से आ रही मैक्स पिकअप गाड़ी में घुस गया।

Also Read