ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर फिर सुर्खियों में : निजी सुरक्षागार्ड और श्रद्धालुओं के बीच मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

UPT | दर्शन को लेकर होती मारपीट

Mar 17, 2024 18:47

विश्व विख्यात ठाकुर बांके बिहारी मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था एक बार फिर सुर्खियों में है। मंदिर परिसर में निजी सुरक्षा गार्ड्स और श्रद्धालुओं के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है...

Mathura News (Vinod Sharma) : विश्व विख्यात ठाकुर बांके बिहारी मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था एक बार फिर सुर्खियों में है। मंदिर परिसर में निजी सुरक्षा गार्ड्स और श्रद्धालुओं के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ताज्जुब की बात यह है कि वायरल वीडियो में मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात एक दारोगा और पुलिसकर्मी भी मारपीट का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। 
मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
जानकारी के अनुसार, ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में सुरक्षा गार्ड्स और श्रद्धालुओं के बीच झगड़े का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी आए दिन दर्शन को लेकर झगड़ा होता रहता है। खासतौर पर भीड़ का दबाब बढ़ने पर सुरक्षा व्यवस्था पुरी पूरी तरह से ध्वस्त हो जाती है। शनिवार शाम को भी कुछ इसी तरह की घटना सामने आई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

मंदिर प्रबंधन की ओर से नही आई कोई प्रतिक्रिया
इस वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। गेट नंबर एक के पास कुछ सुरक्षा गार्ड्स और श्रद्धालुओं में मारपीट चल रहे है। वहीं पुलिसकर्मी भी मौजूद है। इतना ही नहीं एक दारोगा मारपीट को अनदेखी कर मुस्कराते हुए निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस संबंध में मंदिर प्रबंधन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Also Read