Mathura News : टैक्टर ट्रॉली और कार की भिड़ंत में चार घायल, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | हादसे में ​​​क्षतिग्रस्त कार।

Sep 14, 2024 14:49

वृन्दावन से दर्शन कर लौट रहे व्यापारी सड़क हादसे का शिकार हो गये। घटना के बाद चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। सड़क से क्षतिग्रस्त हुई कार को हटा दिया...

Mathura News : वृन्दावन से दर्शन कर लौट रहे व्यापारी सड़क हादसे का शिकार हो गये। घटना के बाद चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। सड़क से क्षतिग्रस्त हुई कार को हटा दिया गया है। पुलिस ने टैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है। मौका पाकर टैक्टर चालक भाग निकला।

ऐसे हुआ हादसा
हादसा कस्बा राया में शनिवार को हुआ। ब्लॉक के समीप ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार में आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। गाड़ी में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।
 
वृंदावन से लौट रहे थे व्यापारी
कस्बा राया सादाबाद रोड निवासी प्रतुल गंगल, कटरा बाजार निवासी अमित अग्रवाल, रेतिया बाजार निवासी योगेश अग्रवाल और मोनू शनिवार सुबह वृन्दावन से परिक्रमा कर लौट रहे थे। बताया गया है कि राया मथुरा रोड पर ब्लॉक के सामने उनकी कार ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ गई। हादसे में कार सवार चारों घायलों का उपचार चल रहा है। सड़क से क्षतिग्रस्त हुई कार को हटा दिया गया है। पुलिस ने टैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है। मौका पाकर टैक्टर चालक भाग निकला। थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि घायलों की हालत ठीक है और उपचार चल रहा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read