मथुरा में 'बधाई' के लिए लड़ाई : किन्नरों के गुटों में हुई जमकर मारपीट, दो गंभीर रूप से घायल

UPT | किन्नरों के गुटों में हुई जमकर मारपीट।

Oct 01, 2024 19:33

मथुरा में किन्नरों के बीच बधाई लेने को लेकर बबाल हो रहे हैं। राया थाना क्षेत्र के गांव मे दो गुटों के बीच मारपीट हो गई। जिसमें धारधार हथियार से हमला किया गया और दो किन्नर गम्भीर घायल हो गए...

Mathura News : थाना राया की बिचपुरी पुलिस चौकी क्षेत्र में किन्नरों के दो गुटों में नेग 'बधाई'को लेकर जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक गुट पर दूसरा पक्ष भारी पड़ा। जिसमें दो किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गए तथा उनके अन्य साथी भी घायल हो गए। जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसे देख मारपीट करने वाले किन्नर मौके से भाग निकले। पुलिस ने घायल किन्नरों को मेडिकल प्रमाण पत्र देकर मेडिकल भेज दिया और घटना की जांच शुरू कर दी है।

ये था मामला
बताया गया है कि किन्नरों के बीच संग्राम बधाई मांगने के दौरान हुआ। किन्नरों की गुरु सुनैना ने बताया कि चेले अपने इलाक़े में बिचपुरी और गुडेरा गांव में बधाई लेने के लिए पहुंचे थे। इस बीच दूसरे इलाक़े मुरसान के किन्नर भूरी उर्फ़ रहीसो,हबीब उर्फ़ रानी और उसका लड़का वहां पहुंच गए, फिर मारपीट कर डाली। 

धारधार हथियार से हमला किया
आरोप है कि दूसरे इलाक़े के किन्नरों ने धारधार हथियार से हमला किया। उस हमले में नगीना और चाहर किन्नर गम्भीर रूप से घायल हो गए जबकि अन्य साथियों को हल्की चोटें आई हैं। वहीं पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है और घायल किन्नरों को मेडिकल के लिए भेज दिया।

दो दिन पूर्व भी हुई मारपीट 
बीते दो दिन पूर्व भी गोवर्धन के जतीपुरा में बधाई लेने को लेकर किन्नरों के दो गुटों में बीच रोड़ पर मारपीट हुई। जिसे देख लोगों की भीड़ लगी। लेकिन वहां कोई घायल नहीं हुआ था और किन्नरों के गुरुओ के बीच हुए समझौते के बाद मामला शांत हो गया था। 

Also Read