मथुरा में युवक ने की आत्महत्या : घर वालों ने पैसे देने से किया था मना, नाराज होकर फांसी पर झूल गया

UPT | मथुरा में युवक ने की आत्महत्या

Oct 27, 2024 21:08

थाना राया क्षेत्र के अंतर्गत गांव गढ़ी खुशला में एक युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Mathura News : थाना राया क्षेत्र के अंतर्गत गांव गढ़ी खुशला में एक युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बाहर जाने के लिए मांगे थे पैसे
जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान राजवीर के 22 वर्षीय पुत्र जगदीश के रूप में हुई। एक दिन पहले वह परिजनों से नौकरी के लिए बाहर जाने के लिए पैसे मांग रहा था। परिवार के लोगों ने त्योहार को देखते हुए मना कर दिया। इसी बात से नाराज होकर युवक गांव के समीप खेतों में गया और पेड़ पर फांसी लगा ली।

इलाके में फैली सनसनी
परिजनों को इस बात का आभास तक नहीं था कि पैसे न मिलने पर जगदीश इतना बड़ा कदम उठा लेगा। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ये भी जांच कर रही है कि कहीं इस मामले में कोई दूसरा एंगल तो नहीं है।

Also Read