Mathura News : कार में तमंचा लहरा रहे युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस ने कहा-No Information

UPT | चलती कार में तमंचा लहराता युवक।

Sep 03, 2024 23:22

योगी सरकार अपराध और अपराधियों को लेकर जीरो टॉलरेंस नीति पर कार्य करने की बात कहती है। जिसके लिए पुलिस प्रशासन को भी स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी तरह के अपराधी को बक्शा नहीं जाए। लेक़िन, अपराधी...

Mathura News : योगी सरकार अपराध और अपराधियों को लेकर जीरो टॉलरेंस नीति पर कार्य करने की बात कहती है। जिसके लिए पुलिस प्रशासन को भी स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी तरह के अपराधी को बक्शा नहीं जाए। लेक़िन, अपराधी फिर भी बेख़ौफ दिखाई दे रहे हैं। जिन्हें सरकार या पुलिस का तनिक भय नहीं है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गाड़ी में बैठे युवक तमंचा लहराते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो उन्हीं युवकों के साथियों में से किसी ने बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

क्या है पूरा मामला
बताया जा रहा है की गाड़ी में तमंचा लहराने वाले युवक टाउनशिप के जतिन और कन्नू हैं।वे अपने साथियों के साथ रंगदारी और अराजकता का माहौल पैदा कर रहे हैं। अचंभे की बात यह है कि वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस के अधिकारी यह कह रहे हैं कि उनके संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं है। जबकि वीडियो में तमंचा लहरा रहे युवक थाना रिफाइनरी क्षेत्र के टाउनशिप के रहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग उस वीडियो को देखकर उन्हें पहचान रहे हैं। किन्तु अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस प्रशासन इस तरह के रंगदारी करने वाले लोगों पर किस तरह कार्रवाई करता है। क्योंकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने से अराजकता का माहौल पैदा होता है। जिससे आम जनमानस और व्यापारियों की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े होते हैं।

Also Read