Mathura News : युवक ने बांके बिहारी मंदिर के तोड़े नियम, आरोपी को किया पुलिस के सुपुर्द

UPT | आरोपी युवक

Apr 06, 2024 21:25

मंदिर प्रबंधन द्वारा होली से पूर्व ही मंदिर में गुलाल उड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया था लेकिन, एक युवक द्वारा प्रतिबंध के बावजूद सिलेंडर गुलाल उड़ाया गया...

Mathura News : विश्व विख्यात ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में होली के उपरांत एक युवक द्वारा प्रतिबंध के बावजूद सिलेंडर गुलाल उड़ाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मंदिर के सुरक्षा गार्ड्स ने युवक को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द किया है। बांके बिहारी पुलिस चौकी पर युवक व उसके परिवार जनों ने माफी मांगते हुए भविष्य में इस प्रकार की पुनरावृति न होने का आश्वासन दिया है। 

प्रतिबंध के बावजूद भी उड़ाया गुलाल
बता दें कि मंदिर प्रबंधन द्वारा होली से पूर्व ही मंदिर में गुलाल उड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया था ताकि मंदिर में श्रद्धालुओं को किसी भी तरह से घुटन या अन्य परेशानी ना हो सके। इसी बीच शुक्रवार को एक युवक द्वारा प्रतिबंध के बावजूद सिलेंडर गुलाल उड़ाया गया। मंदिर परिसर में गुलाल उड़ाता देख वहां तैनात सुरक्षा गार्ड्स ने युवक को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

बिना जानकारी तोड़े नियम
पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान पकड़े गए युवक ने अपना नाम दीपक निवासी जीरकपुर थाना बलटाना जिला मोहाली पंजाब बताया। वह अपनी मां और अन्य परिजनों के साथ बांके बिहारी के दर्शन करने आया था। अपने साथ गुलाल सिलेंडर लेकर आया था। बताया कि उसे मंदिर परिसर में गुलाल उड़ने पर प्रतिबंधित होने की जानकारी नहीं थी। पुलिस चौकी पर दीपक व उसके परिवार जनों ने माफी मांगते हुए भविष्य में इस प्रकार की पुनरावृति न होने का आश्वासन दिया। लिखित में भी माफी मांगी। जिसके आधार पर उसे परिजनों के साथ मुनासिब हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

Also Read