Agra News : नगदी से भरा एटीएम उखाड़ ले गए चोर, घने कोहरे का फायदा उठाकर वारदात को दिया अंजाम

Uttar Pradesh times | चोरों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीम उखाड़ा

Jan 08, 2024 11:54

आगरा में बीती रात चोरों ने एक एटीएम को निशाना बनाया। थाना कागरौल क्षेत्र में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को चोरों ने गायब कर दिया। चोर नगदी से भरी एटीएम मशीन उखाड़ कर ले गए।

Short Highlights
  • स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारियों ने पुलिस को दी तहरीर 
  • एटीएम में भरा था कैश लेकिन कितना था, यह अभी स्पष्ट नहीं  
Agra News : आगरा में गलनभरी और कड़ाके की ठंड पड़ रही है। हाड़ कंपाने वाली सर्दी में सड़कों पर ही जल्दी सन्नाटा पसर जाता है। इस ठंड में देर रात वीरान सड़कों पर आम आदमी तो दिखाई नहीं देता है लेकिन चोर और बदमाश इसी का लाभ लेते दिखाई दे रहे हैं। बदमाशों द्वारा लगातार की जा रही चोरी के चलते पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस बार तो बदमाश पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एटीम ही उड़ा ले गए। एसबीआई का एटीम गायब होने से पुलिस और बैंक अधिकारियों में  हड़कंप मचा हुआ है। 

थाना कागरौल क्षेत्र की वारदात
बताया जा रहा है कि आगरा के थाना कागरौल क्षेत्र में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच है, ब्रांच के साथ एसबीआई का एटीएम है। रविवार रात को घना कोहरा था, सोमवार सुबह लोगों की चहल कदमी शुरू हुई तो एसबीआई के एटीएम का गेट टूटा हुआ दिखाई दिया। लोगों ने पहुंच कर देखा तो अंदर एटीएम गायब था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने एसबीआई के अधिकारियों को भी सूचना दी। एटीएम मशीन ही गायब थी,एटीएम को कनेक्ट करने वाली केबल कटी हुई थी। इस घटना से खलबली मची हुई है, एटीएम में कैश भरा हुआ था लेकिन कितना कैश है अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है।

सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे
कागरौल में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बैंक एटीम को बदमाशों द्वारा गायब करने के मामले में सहायक पुलिस आयुक्त सैया का कहना है कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारियों द्वारा इस मामले में तहरीर दे दी गई है। एसीपी ने बताया कि सीसीटीवी देखने पर जानकारी हुई है कि यह घटना रात लगभग 2:45 की है। इस मामले में सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं और पुलिस टीम को गठित कर खुलासे के प्रयास किए जा रहे हैं। इस मामले में पुलिस टीमें जांच में जुटी हैं।

Also Read