Aligarh News : एएमयू डेंटल कॉलेज में क्लिनिकल प्रशिक्षण के लिए आवेदन शुरू

Uttar Pradesh times | अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय

Jan 13, 2024 19:54

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में क्लिनिकल प्रशिक्षण के लिए आवेदन शुरू हो गए हैं। यह जानकारी विभागाध्यक्ष प्रोफेसर गुलाम सरवर हाशमी ने दी।

Short Highlights
  • केवल तीन सीटों पर प्रवेश ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर 
  • फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 25 जनवरी अनिवार्य की गई  

 

Aligarh News (अजय कुमार) :  उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के डॉ. जेडए डेंटल कॉलेज के ओरल और मैक्सिलोफेशियल सर्जरी विभाग में 1 फरवरी से शुरू होने वाले ओरल और मैक्सिलोफेशियल सर्जरी में अवलोकन आधारित अल्पकालिक क्लीनिकल प्रशिक्षण कार्यक्रम के नये बैच के लिए आवेदन शुरू किए गए हैं। वही फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 25 जनवरी अनिवार्य की गई है। 

फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 25 जनवरी
विभागाध्यक्ष प्रोफेसर गुलाम सरवर हाशमी ने जानकारी देते हुए बताया कि डेंटल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी संस्थान से बीडीएस स्नातक, जिन्होंने आवेदन जमा करने के दो साल के भीतर अपनी इंटर्नशिप पूरी कर ली है, इस प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए पात्र हैं। केवल तीन सीटों पर प्रवेश ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर दिया जाएगा। वेबसाइट www.amu.ac.in  पर उपलब्ध निर्धारित प्रारूप में विधिवत भरा हुआ आवेदन केवल sarwarhashmi1@gmail.com vkSj chairperson.om@amu.ac.in  पर ईमेल के माध्यम से ही स्वीकार किये जायेंगे। जबकि फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 25 जनवरी, 2024 निहित की गई है।

Also Read