हाथरस जिला अस्पताल में कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही : शौचालय में गए मरीज को किया बंद, मचा हंगामा

UPT | अस्पताल कर्मचारियों की लापरवाही से अंदर बंद हुआ मरीज

Oct 04, 2024 19:44

जब मरीज वापस आया, तो उसने पाया कि वह ताले में बंद है, जिससे वह घबरा गया और मदद के लिए चीखने लगा। मरीज की चीख-पुकार सुनकर वहां काफी लोग इकट्ठा हो गए...

Short Highlights
  • हाथरस के जिला अस्पताल में कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही
  • शौचालय गए मरीज को अंदर किया बंद
  • शोर सुनकर जमा हुई भीड़
Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में जिला अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मचारियों की लापरवाही की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मरीज, जो दवा लेने के लिए ओपीडी आया था, उसे अचानक पेट में दर्द महसूस करने लगा। वह एक्स-रे रूम के पास बने शौचालय में चला गया। इस दौरान, स्वास्थ्य कर्मचारियों ने बिना कोई आवाज दिए एक्स-रे रूम का ताला लगा दिया और अस्पताल को बंद कर दिया। 

मरीज की चीख-पुकार सुनकर जमा हो गए लोग
जब मरीज वापस आया, तो उसने पाया कि वह ताले में बंद है, जिससे वह घबरा गया और मदद के लिए चीखने लगा। मरीज की चीख-पुकार सुनकर वहां काफी लोग इकट्ठा हो गए। इसी बीच, अन्य स्वास्थ्य कर्मचारी भी शोर सुनकर एक्स-रे रूम के पास मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी अस्पताल के सीएमएस को दी। इसके बाद एक्स-रे इंचार्ज ने कमरे का ताला खोलकर मरीज को बाहर निकाला।



दवा लेने के लिए आया था मरीज
दरअसल,  यह मामला कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के जिला अस्पताल की ओपीडी का है। मरीज रोहतास ने बताया कि वह दवा लेने आया था, लेकिन अचानक पेट में दर्द होने के कारण उसे शौचालय जाना पड़ा। जब वह बाहर लौटा, तो उसने पाया कि कोई भी आसपास नहीं था और दरवाजा बंद था। इस स्थिति में उसने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया।

मरीज ने बताई पूरी बात
हालांकि, एक घंटे तक ताले में बंद रहने के बाद, स्वास्थ्य कर्मचारियों ने उसे बाहर निकाला। मरीज ने बताया कि अस्पताल में कोई भी उसे बाहर निकालने की कोशिश नहीं कर रहा था, जिससे वह बेहद परेशान था। मरीज ने यह भी बताया कि उन्हें अस्पताल के बंद होने के दौरान कोई आवाज नहीं दी गई थी। वहीं मरीज ने बाहर निकाले जाने के बाद राहत की सांस ली। 

ये भी पढ़ें- शादीशुदा महिला पहुंची प्रेमी के घर : परिजनों ने जमकर की मारपीट, छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Also Read