एटा में रोडवेज ड्राइवर की हत्या : अज्ञात बदमाशों ने घर के पास चलाई गोलियां, पत्नी के पहले पति पर शक

UPT | घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

Oct 23, 2024 11:12

उत्तर प्रदेश के जनपद एटा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक रोडवेज चालक की निर्मम हत्या कर दी गई। कोतवाली नगर क्षेत्र के किदवई नगर स्थित रेवाड़ी मोहल्ले में हुई इस घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है।

Etah News : उत्तर प्रदेश के जनपद एटा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक रोडवेज चालक की हत्या कर दी गई। कोतवाली नगर क्षेत्र के किदवई नगर स्थित रेवाड़ी मोहल्ले में हुई इस घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। मृतक के परिजनों के अनुसार युवक की हत्या उसकी पत्नी के पहले पति ने गोलियों से भूनकर की है। वहीं पुलिस अभी हत्या के कारणों से अंजान बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। 

घटना का विवरण
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्याम नारायण सिंह ने बताया कि मृतक का नाम बबलू कश्यप (45)है। वह कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला रेवाड़ी का रहने वाला था और एटा डिपो में एक अनुबंधित बस पर संविदा चालक के रूप में कार्यरत था। घटना उस समय हुई जब वह अपनी ड्यूटी समाप्त करने के बाद घर लौट रहा था। तभी घर से लगभग 60 मीटर दूर वीरपाल की चक्की के पास अज्ञात हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं।


पुलिस की प्रारंभिक जांच 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्याम नारायण सिंह के अनुसार, प्रारंभिक जांच में मृतक के शरीर पर दो गोलियों के निशान मिले हैं। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मृत्यु के सटीक कारणों का पता चल सकेगा। गोली क्यों मारी और गोली मारने वाले कौन थे.. यह अभी तक पता नहीं चल सका है।

परिवार का आरोप 
वहीं मृतक के परिजनों ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए आरोप लगाया है कि बबलू की हत्या उसकी पत्नी के पूर्व पति तेजपाल ने की है। परिवार का कहना है कि बबलू की शादी तेजपाल की पूर्व पत्नी से होने के बाद से ही तेजपाल रंजिश मान बैठा था, जिसके चलते उसने यह जघन्य अपराध किया। 
 
पुलिस की कार्रवाई 
पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी है। अधिकारियों का कहना है कि घटना के हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है और आरोपियों की धर-पकड़ के लिए विशेष टीमें गठित की गई हैं। पुलिस परिजनों के आरोपों को भी गंभीरता से ले रही है और सभी संभावित कोणों से जांच कर रही है।

Also Read