चौधरी लक्ष्मी नारायण गोरखपुर पर बुलडोजर चलाने पर बोले : जब दीपक बुझता है तो उसकी लौ बहुत तेज  होती है, समाजवादी पार्टी का दीपक बुझने वाला है 

UPT | मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण पहुंचे सदस्यता अभियान कार्यक्रम में ।

Sep 06, 2024 03:25

अलीगढ़ में भाजपा सदस्यता अभियान कार्यक्रम के तहत कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण गुरुवार को कयामपुर स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव और राहुल गांधी की तीखी आलोचना की।

Short Highlights
  • मुख्यमंत्री ने अपराधियों को दंड देने की व्यवस्था बनाई है
  • समाजवादी पार्टी में मेरिट लिस्ट की जगह रेट लिस्ट बना करती थी 
  • बदमाश का जाति - धर्म नहीं होता है 
  • राहुल गांधी 370 पर स्पष्ट नहीं बोलते हैं  
Aligarh News : अलीगढ़ में भाजपा सदस्यता अभियान कार्यक्रम के तहत कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण गुरुवार को कयामपुर स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव और राहुल गांधी की तीखी आलोचना की। उन्होंने कहा कि भाजपा में बेंच पर सोने वाला और चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री बन सकता है. वहीं, अन्य पार्टियों में आज भी राजतंत्र की तरह परिवारवाद की व्यवस्था चलती हैं. 

मुख्यमंत्री ने अपराधियों को दंड देने की व्यवस्था बनाई है
गोरखपुर की तरफ बुलडोजर चलाने के सवाल पर गन्ना मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने कहा कि जब दीपक बुझता है तो उसकी लौ बहुत तेज  फड़फड़ाती है, समाजवादी पार्टी का दीपक बुझने वाला है, इसलिए लौ तेज हो रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कभी नहीं कहा कि वह इटावा या आजमगढ़ की तरफ बुलडोजर चलाएंगे। सपा ने लोगों को अनाथ बनाया । उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठा हुआ आदमी अपराधी को शरण देता है या दंड देता है। योगी जी ने अपराधियों को दंड देने की व्यवस्था बनाई है। कोई एक उदाहरण नहीं दे सकता है कि भले आदमी  या निर्दोष के घर बुलडोजर चलाया हो, लेकिन जब गरीबों की जमीन को छीन - छीन कर यूनिवर्सिटी बनाएंगे, महल खड़े करेंगे तो सत्ताधारी राम राज्य की लाइन पर चल रहा है। 

समाजवादी पार्टी में मेरिट लिस्ट की जगह रेट लिस्ट बना करती थी 
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का जो मुख्यमंत्री रह चुका है. उसे इस तरह की हल्की बातें नहीं करनी चाहिए कि गोरखपुर की तरफ बुलडोजर का मुंह होगा। इसीलिए जनता ने नकार रखा है। सपा की करतूत सबको मालूम है। यह वहीं समाजवादी पार्टी है जो लखनऊ में बोनट पर डीएसपी को खड़ा कर पूरे लखनऊ में घूमाया था। यह वहीं समाजवादी पार्टी है जिसने कानपुर के थाने में मंत्री को चांटा मारा था। यह वहीं समाजवादी पार्टी है जहां मंत्रियों के घर में बैठकर फिरौती के सौदे हुआ करते थे। यह वहीं समाजवादी पार्टी है जहां मेरिट लिस्ट की जगह रेट लिस्ट बना करती थी. 

बदमाश का जाति-धर्म नहीं होता है 
वही, जाति देखकर एनकाउंटर करने के सवाल पर कहा कि आगरा, मथुरा में हुए एनकाउंटर को देख सकते हैं। जिसमें मरने वाला जाट और मल्लाह जाति का था। बदमाश की जाति बदमाशी होती है. उसकी कोई जाति धर्म नहीं होता है। अखिलेश यादव को पीडीए के नाम पर केवल अपना परिवार नजर आता है। पांच यादवों के अलावा यूपी में कोई यादव योग्य नहीं है। एक ही परिवार के आठ लोग एमपी है। उन्हें सैफाई और इटावा के अलावा कोई जगह नजर नहीं आती है। 

राहुल गांधी 370 पर स्पष्ट नहीं बोलते हैं  
उन्होंने कहा कि कश्मीर में राहुल गांधी धारा 370 को बहाल करने पर स्पष्ट जवाब नहीं देते । उन्होंने कहा कि कश्मीर की जनता निर्णय करेगी कि क्या धारा 370 की बहाली चाहती है। एक देश में दो संविधान कैसे चलेंगे।  कश्मीर की रक्षा करने के लिए अलीगढ़ का नौजवान अपना बलिदान देगा, लेकिन उस बलिदानी नौजवान के बच्चे कश्मीर में नहीं पढ़ेंगे। यही राहुल गांधी चाहते हैं। कश्मीरी पंडितों को मार - मार के भगा दिया गया। यह सब कांग्रेस के राज्य में हुआ था। आज कश्मीर का प्रत्येक आदमी स्वतंत्र है। वह पहली बार स्वतंत्रता से वोट डाल रहे हैं। वहां की जनता को निर्णय करना है कि धारा 370 को खत्म करना चाहते हैं या बहाल करना चाहते हैं।  

Also Read