Aligarh News : जिला पंचायत के ठेकेदार को खाने में मिलाकर दिया जहर, मरने से पहले बेटी को बताए हत्यारों के नाम, एक गिरफ्तार

UPT | थाना क्वार्सी में हत्या का मामला।

Feb 01, 2024 14:14

अलीगढ़ में जिला पंचायत के ठेकेदार की रुपयों के लेन-देन में जहर देकर हत्या कर दी गई। ठेकेदार ने मरने से पहले बेटी को हत्यारों के नाम बताए। ठेकेदार का कई लोगों पर...

Short Highlights
  • परिजनों की तहरीर पर कानूनी कार्रवाई होगी
  • ठेकेदार नया फाटक का रहने वाला था
  • इस घटना के बाद से चार आरोपी फरार 
  • चारों आरोपी साथ काम करते थे
Aligarh News : अलीगढ़ में जिला पंचायत के मृत पशुओं के ठेकेदार की जहर देकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने साथी ठेकेदार और मजदूर पर शराब में जहर देने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि रुपयों के लेन देन में घटना को अंजाम दिया गया। हालत खराब होने पर ठेकेदार ने अपनी बेटी को फोन कर हत्यारों के बारे में बता कर अपने पास बुलाया था। वहीं, जिला अस्पताल में इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां ठेकेदार की मौत हो गई। मरने से पहले ठेकेदार ने अपने साथ काम करने वाले रामू, शानू, कालू, रंजीत, मारू पर खाने में जहर देने का आरोप लगाया। इस घटना के बाद से चार आरोपी फरार हैं। वहीं एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना थाना क्वार्सी के रामघाट रोड स्थित एजेंसी की बताई जा रही है। मृतक ठेकेदार विजय थाना देहली गेट के नया फाटक का रहने वाला था। उसके दो बेटे और दो बेटियां हैं।

बेटी को बताया खाने में दिया गया जहर
विजय कुमार (48 वर्ष) जिला पंचायत के अंतर्गत मृत पशुओं के खाल की ठेकेदारी करते थे। इस धंधे में कुछ लोगों पर रुपये बकाये थे। बुधवार को वह घर से बकाये रुपये लेने के लिए निकले थे। वहीं, दोपहर बाद तीन बजे के लगभग बेटी रूपाली को पिता विजय कुमार ने फोन कर बताया कि उन्हें कुछ लोगों ने खाने में जहर दे दिया है। जिससे हालत बिगड़ रही है। पिता ने बेटी को पूरी बात बताते हुए ले जाने के लिए कहा। बेटी रूपाली क्वार्सी पहुंच कर अपने पिता को लेकर जिला मलखान सिंह अस्पताल इलाज के लिए पहुंची। जहां उसके भाई और अन्य परिजन भी पहुंच गये। लेकिन विजय की हालत बिगड़ गई और जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने विजय को जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

बेटी को बताए पांच लोगों के नाम
मेडिकल कॉलेज में विजय कुमार ने दम तोड़ दिया। मरने से पहले बिजय बेटी को हत्यारों के नाम बता गये। बेटी रूपाली ने पिता को जहर दे कर मारने का आरोप लगाया है। रूपाली ने बताया कि शानू, रामू  कालू, रंजीत, मारू उसके पिता के साथ काम करते हैं। उन्हीं लोगों ने खाने में जहर दिया है। पुलिस के पहुंचने पर चार आरोपी फरार हो गये। वहीं एक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।  

कई लोगों पर रुपया बकाया था
मृतक के भतीजे कमलदीप ने बताया कि विजय जिला पंचायत के तहत मुर्दा पशुओं के खाल के ठेके लिया करते थे। कई लोगों पर रुपया बकाया था। बुधवार को उधारी लेने के लिए घर से बाहर निकले थे। वहीं, बेटी के पास तीन बजे फोन करके बताया कि खाने में मिलाकर कुछ दिया गया है, जिससे तबियत बिगड़ रही है। विजय को जेएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां मौत हो गई है। घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन ने बताया कि पीड़ित पक्ष से तहरीर मिलने का इंतजार कर रहे हैं। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों की तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी। 

Also Read