अच्छी खबर : अलीगढ़ जिले के सभी विकास खंडों में लगेंगे रोजगार मेले, जानें कब होगा आयोजन

UP Times | जिला सेवायोजन कार्यालय

Dec 31, 2023 15:18

कौशल विकास मिशन, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान एवं जिला सेवायोजन कार्यालय के संयुक्त तत्वावधान में डीडीयूजीकेवाई योजना के अर्न्तगत जिले के सभी विकास खंडों में रोजगार मेले लगाए जाएंगे...

Aligarh News : कौशल विकास मिशन, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान एवं जिला सेवायोजन कार्यालय के संयुक्त तत्वावधान में डीडीयूजीकेवाई योजना  के अर्न्तगत जिले के सभी विकास खंडों में रोजगार मेले लगाए जाएंगे। इसके लिए तिथियो का भी निर्धारण कर दिया गया है। वहीं इन रोजगार मेलों में लगभग 42 कंपनियों की भागीदारी रहेगी। अलीगढ़ के युवाओं के लिए यह रोजगार मेले काफी लाभदायक  सिद्ध होंगे।

इन तारीखों को लगेंगे रोजगार मेले
रोजगार मेले को लेकर राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के नोडल प्रधानाचार्य राजेश गौतम ने बताया, कि 2 जनवरी को टप्पल ब्लॉक में खेमा प्राईवेट आईटीआई, 4 को जनवरी चंडोस ब्लॉक गगन प्राईवेट आईटीआई, 6 जनवरी को खैर ब्लॉक के एससी शर्मा आईटीआई, 8 जनवरी को ब्लॉक जवां के शिवांश मॉडर्न पब्लिक स्कूल, 11 जनवरी को लोधा ब्लॉक के ज्ञान प्राइवेट आईटीआई आगरा रोड, 16 जनवरी को धनीपुर ब्लॉक के एसएस आईटीआई धनीपुर मंडी, 19 जनवरी को गोंडा ब्लॉक लगसमा कन्या इंटर कॉलेज, 22 जनवरी को इगलास ब्लॉक के श्रीमती लक्ष्मी देवी प्राईवेट आईटीआई, 24 जनवरी को ब्लॉक अतरौली के राजकीय आईटीआई, 27 जनवरी को ब्लॉक बिजौली के मां कुन्ती देवी मलखान सिंह दूधमा, 29 जनवरी को ब्लॉक गंगीरी के डा0 भीमराव आम्बेडकर जन्म शताब्दी महाविद्यालय एवं 31 जनवरी ब्लॉक को अकराबाद के रिया इंटरनेशनल कॉलेज कल्याणपुर जीटी रोड में लगभग 42 कंपनियों के साथ इस मेले का भव्य आयोजन किया जाएगा।

Also Read