Etah News : मॉडल शॉप में दरवाजे काटकर चोरों ने की लाखों की चोरी, रिपोर्ट दर्ज

UPT | मॉडल शॉप में चोरी।

Aug 12, 2024 23:27

जिले के अलीगंज कस्बे में देर रात्रि अज्ञात चोरों ने शराब के मॉडल शॉप में अज्ञात चोरों ने छत के दरवाजे काटकर लाखों रुपए की नकदी और दुकान में रखी महंगी शराब चोरी...

Etah News : जिले के अलीगंज कस्बे में देर रात्रि अज्ञात चोरों ने शराब के मॉडल शॉप में अज्ञात चोरों ने छत के दरवाजे काटकर लाखों रुपये की नकदी और दुकान में रखी महंगी शराब चोरी कर ली। सुबह जब सेल्समैन ने दुकान खोली तब जाकर उसे घटना की जानकारी हुई। सेल्समैन ने चोरी की वारदात की सूचना तत्काल अलीगंज थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी। मौके पर डॉग स्क्वायड और फील्ड यूनिट की टीम को भी बुलाया गया है। 

अंग्रेजी शराब का मॉडल शॉप खुला था
बताया जा रहा है अलीगंज कस्बे के कायमगंज रोड पर कुछ समय पूर्व ही वियर और अंग्रेजी शराब का मॉडल शॉप खुला था। देर रात्रि सेल्समैन मॉडल शॉप बंद कर वापस अपने घर चले गए थे। रात को बरसात हो रही थी तभी मौके का फायदा उठाकर देर रात्रि अज्ञात चोरों ने शराब की दुकान के छत का लोहे का दरवाजा काट दिया और काउंटर में रखे शराब बिक्री के पैसे और कुछ शराब की बोतलें निकाल ले गए। मॉडल शॉप के मालिक ने अलीगंज पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है।

चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया
वहीं एटा जिले के अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि अलीगंज के कायमगंज रोड स्थित शराब की दुकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली वैसे ही मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया है। मौके पर फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड की टीम को भेजा गया है। आस पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Also Read