ऑटो में सवार बैठाकर करते थे लूटपाट : पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोचा, लूटा हुआ माल भी बरामद

UPT | पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोचा

Sep 19, 2024 21:23

जनपद एटा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो दिन पहले हुई लूट का खुलासा करते हुए तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से लूटा हुआ माल और एक ऑटो बरामद किया है

Etah News : जनपद एटा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो दिन पहले हुई लूट का खुलासा करते हुए तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से लूटा हुआ माल और एक ऑटो बरामद किया है, जिसका उपयोग वे सवारी बैठाकर लूट की घटना को अंजाम देने के लिए करते थे। फिलहाल पकड़े गए तीन शातिर लुटेरों को जेल भेज दिया गया है, और इस गैंग से जुड़े अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है।

ऑटो में बैठे लोगों ने लूटा
यह पूरा मामला जनपद एटा के थाना पिलुआ क्षेत्र का है, जहां योगेश कुमार दिल्ली से रोडवेज बस में बैठकर एटा आए थे। इसके बाद वे रोडवेज बस स्टैंड से ऑटो में बैठकर अपने गांव जा रहे थे, तभी एटा-निधौलीकलां रोड पर हजारा नहर के अरथरा पुल के पास ऑटो चालक और ऑटो में बैठे दो अन्य व्यक्तियों ने उनके साथ मारपीट कर 10,000 रुपए और मोबाइल लूट लिया। इस मामले में पुलिस ने धारा 309(4) बीएनएस के तहत तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। तभी से पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी थी।

पुलिस ने गिरफ्तार कर बरामद किए रुपये
इस मामले में थाना पिलुआ पुलिस, जनपदीय इंटेलिजेंस विंग और सर्विलांस टीम ने संयुक्त कार्रवाई की। सीसीटीवी फुटेज और सीडीआर के अवलोकन के बाद लुटेरों की पहचान की गई। राजू उर्फ राजुद्दीन को रेलवे स्टेशन के पास से और अभियुक्त राहुल और अजय को नगला पोता स्थित दरगाह के पास बने गैराज से गिरफ्तार किया गया। इनके पास से घटना में प्रयुक्त ऑटो, लूटे गए मोबाइल फोन और 2840 रुपए बरामद किए गए हैं। पुलिस के अनुसार, पकड़े गए शातिर लुटेरे रात में ऑटो में सवारी बैठाकर एकांत और अंधेरे का फायदा उठाकर लूट की घटना को अंजाम देते थे। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए लुटेरों को जेल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read