Etah News : पुलिस ने अंतर्जनपदीय ऑटो लिफ्टर गैंग का किया पर्दाफाश, 4 चोर गिरफ्तार

UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Aug 12, 2024 22:06

जनपद एटा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के चार शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया है...

Etah News : जनपद एटा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के चार शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए शातिर चोरों के कब्जे से पुलिस टीम ने चोरी की गई 10 मोटरसाइकिल भी बरामद की है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए शातिर वाहन चोरों को जेल भेज दिया है और इस गैंग से जुड़े अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

जलेसर कोतवाली पुलिस ने पकड़े आरोपी
एएसपी धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि जनपद के कोतवाली जलेसर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गढ़ीराम लाल तिराहे के पास से दो मोटर साइकिल सवार 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए शातिर चोरों की निशांदेही पर कोसमा रोड़ पर एक बंद पडे़ ईंट भट्टे से चोरी की आठ अन्य मोटर साइकिलें बरामद की गयी हैं। गिरफ्तार आरोपियों का एक संगठित गिरोह है। जिसका सरगना शिवकुमार है, जो पहले भी वाहन चोरी के मामलों में जेल जा चुका है। पकड़े गए आरोपी वाहन चोरी, लूट आदि की घटनाओं को अंजाम देते हैं।

महंगे शोक पूरे करने के लिए करते थे घटनाएं
गिरफ्तार सभी शातिर चोर अपने महंगे शौक पूरे करने के लिये आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े युवक शातिर किस्म के अपराधी है। पुलिस की नजर से बचने के लिये दिल्ली, नोएडा, बुलन्दशहर, खुर्जा, आगरा, एटा तथा आसपास के जनपदों से बाइक चोरी कर दूसरे जिलों व जगहों पर बेचते थे। जिन्हें जलेसर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Also Read