अलीगढ़ में  मेला देख कर लौट रहे चार युवकों की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत : एक ही बाइक पर सवार थे चारों युवक  

UPT | सड़क हादसे में चार युवकों की मौत

Oct 13, 2024 12:54

अलीगढ़ में मेला देख कर लौट रहे सड़क दुर्घटना में चार युवकों की मौत हो गई । मरने वाले युवक बुलंदशहर के डिबाई के रहने वाले हैं ।

Short Highlights
  • मेला देखने बाइक से अलीगढ़ पहुंचे थे 
  • मरने वाले चारों की उम्र 22 साल से कम है 
Aligarh News : अलीगढ़ में मेला देख कर लौट रहे सड़क दुर्घटना में चार युवकों की मौत हो गई । मरने वाले युवक बुलंदशहर के डिबाई के रहने वाले हैं । बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बाइक रोड किनारे ट्रैक्टर ट्राली में घुस गई। जिससे यह हादसा हुआ। मृतक युवक एक ही बाइक पर बैठे थे। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । परिजनों को सूचना दे दी गई है।  घटना थाना जवां इलाके के अनूपशहर रोड के छेरत की है। 

मेला देखने बाइक से अलीगढ़ पहुंचे थे 
बताया जा रहा है कि डिबाई से निकले पांच युवक काली मेला देखने के लिए निकले थे। वहीं एक दोस्त वापस लौट गया। लेकिन चार लोग मेला देखने के लिए अलीगढ़ एक बाइक पर सवार हो कर आ गये। देर रात तक मेला घूमा, वहीं चारों लोग बाइक पर सवार होकर मेला देखकर देर रात वापस लौट रहे थे. चारों युवक प्लैटिना बाइक पर सवार थे ।  वहीं, छेरत इलाके के पास पहुंचने पर रोड किनारे ट्रैक्टर की चपेट में आ गये।  जिससे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए । घायलों को जेएन मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया। लेकिन  चारों की मौत हो गई । पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी । मृतकों में विकास ,यश, सुनील, रवि शामिल है। यह सभी डिबाई के दौलतपुर खुर्द के रहने वाले है।   

मरने वाले चारों की उम्र 22 साल से कम है 
मृतक के पिता श्याम सिंह ने बताया कि चारों युवक एक ही गांव के हैं। अलीगढ़ मेला देखने के लिए पहुंचे थे। वहीं, लौटते समय रास्ते में छेरत के पास ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गए। चारों युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। पुलिस ने फोन करने के बाद घटना की जानकारी मिली। सभी युवक 22 साल से कम उम्र के हैं।  वहीं, थाना जवां पुलिस ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई और घायलों को जेएन मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया, लेकिन चार लोगों को जान चली गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया है। कानूनी कार्रवाई प्रचलित है । पुलिस ने भी दुखद घटना पर संवेदना प्रकट किया है।  

Also Read