Etah News : एटा में मिला व्यक्ति का अधजला शव, जिंदा जलाकर हत्या की आशंका जताई

UPT | परिजन शव का इंतजार करते हुए

Jul 24, 2024 17:32

हम आपको बता दें ये पूरा मामला थाना मलावन क्षेत्र के गांव नवादा  का है जहां नवादा निवासी 50 वर्षीय रामलाल सुबह अपने घर से जानवर चराने के लिए निकला था देर शाम तक घर नहीं पहुंचा…

Etah News : एटा जिले में एक 50 वर्षीय व्यक्ति का अधजला शव पड़ा मिला है। जहां व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में  सनसनी फैल गयी। जिसकी सूचना पुलिस को ग्रामीणों द्वारा दी गयी। वहीं व्यक्ति की हत्या कर शव की पहचान छुपाने के लिए शव को जलाकर फेंकने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। 

सुबह अपने घर से जानवर चराने के लिए निकला था रामलाल
हम आपको बता दें ये पूरा मामला थाना मलावन क्षेत्र के गांव नवादा का है, जहां नवादा निवासी 50 वर्षीय रामलाल सुबह अपने घर से जानवर चराने के लिए निकला था और देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलास की। काफी तलास करने के बाद भी जब वह नहीं मिला तो परिजनों ने नजदीकी थाना मलावन पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गावं के पास सूखी पड़ी नहर में देखा तो रामलाल का अधजला शव मिला।

जानवरों को चराने रोज नहर पर जाते थे
वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि रोज जानवरों को चराने नहर पर जाते थे। रोज की भांति आज भी जानवर लेकर गए थे वहीं उनकी किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या की गई है और बताया कि दोनों हाथों को काटने का प्रयास किया है। बाद में कुछ डालकर उनको जलाया गया है, ये हत्या किसी ने कराई है।

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी
वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्याम नारायण सिंह का कहना है कि ये घटना मंगलवार देर रात की है जिसमें जानवर चराने गए 50 वर्षीय व्यक्ति का अधजला शव मिला है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा है जहां मौके पर फोरेंसिक टीम घटना की  बारीकी से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि शव को देखकर लग रहा था कि जला कर हत्या की गई है। पुलिस जांच में जुटी है, जल्द ही जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Also Read