बीड़ी पीने से मना कर रहा था शख्स : झगड़े के बाद चलती ट्रेन से फेंका, रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव

UPT | यह तस्वीर मेटा एआई द्वारा जेनरेट की गई है

Aug 21, 2024 18:49

हाथरस के सासनी कोतवाली क्षेत्र में गोहाना चौकी के पास रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव मिला, जिसकी पहचान बाद में की गई। शव की पहचान 40 वर्षीय संजय मुखिया के रूप में हुई, जो बिहार के मधुबनी जिले के दभरी गांव का निवासी था।

Short Highlights
  • बीड़ी पीने से मना कर रहा था शख्स
  • ट्रेन से नीचे फेंकने का आरोप
  • रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव
Hathras News : हाथरस के सासनी कोतवाली क्षेत्र में गोहाना चौकी के पास रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव मिला, जिसकी पहचान बाद में की गई। शव की पहचान 40 वर्षीय संजय मुखिया के रूप में हुई, जो बिहार के मधुबनी जिले के दभरी गांव का निवासी था। संजय हाल ही में दिल्ली में अपने परिवार के साथ रह रहा था और बेलदारी का काम करता था। घटना की सूचना मिलने पर संजय के परिवार ने शव की पहचान की और पुलिस को सूचित किया। 

बीड़ी पीने को लेकर हुआ था झगड़ा
परिजनों के अनुसार, संजय 16 अगस्त को स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एक्सप्रेस से बिहार से दिल्ली के लिए यात्रा कर रहा था। उसके साथ उसका छोटा बेटा भी था। यात्रा के दौरान, संजय का एक यात्री से झगड़ा हो गया, जो बीड़ी पीने को लेकर हुआ था। संजय के बड़े बेटे का कहना है कि झगड़े के बाद उन लोगों ने संजय को ट्रेन की दूसरी बोगी में ले जाकर उसकी पिटाई की और उसके छोटे भाई को पहली बोगी में छोड़ दिया।

ट्रेन से नीचे फेंकने का आरोप
छोटे भाई ने जब अपने पिता को नहीं पाया, तो उसने परिवार को सूचित किया। परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे और रेलवे ट्रैक पर शव मिला। संजय के बेटे ने आरोप लगाया है कि जिन लोगों से झगड़ा हुआ था, उन्होंने ही संजय को ट्रेन से फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। 

पुलिस कर रही जांच
स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की गहन जांच शुरू की है। परिवार के सदस्य आरोप लगा रहे हैं कि ट्रेन में झगड़े के बाद संजय को फेंकने के मामले में इन यात्रियों के खिलाफ उचित कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस का कहना है कि घटना के सभी पहलुओं की जांच की जाएगी और दोषियों को सजा दिलाने के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे।

Also Read