Hathras News : पिता ने ऑनलाइन गेम खेलने से रोका तो बेटे ने किया सुसाइड, गेमिंग में रुपए हारने पर युवक ने दी जान

UPT | मृतक को घर ले जाते परिजन।

Oct 10, 2024 01:32

हाथरस जिले में एक युवक ने महज इस लिए फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली क्योंकि की उसके पिता ने ऑनलाइन गेम खेलने पर फटकार...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक युवक ने महज इसलिए फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसके पिता ने ऑनलाइन गेम खेलने पर फटकार लगा दी थी। इस युवक को ऑनलाइन गेम की लत लग गई थी और ऑनलाइन गेमिंग करीब साढ़े तीन लाख रुपए हार गया था। उसके पिता ने इस पर उसे डांट दिया था। इसी को लेकर उसने यह कदम उठाया। परिवार के लोग आनन फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार के लोग बिना पुलिस को सूचित किए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 



क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के मोहल्ला विष्णुपुरी निवासी 20 वर्षीय आकाश पुत्र सुखबीर सिंह एक एलएलबी का छात्र था। आज युवक आकाश ने अपने घर में फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार आकाश को ऑनलाइन गेम खेलने की लत थी और उसे उसके पिता इस बात से काफी नाराज थे। इस बात को लेकर उसके पिता ने उसे डांट दिया था। पिता की फटकार से नाराज होकर आकाश ने आज फांसी के फंदे पर लटक कर सुसाइड कर लिया।

परिवार के लोगों में मचा कोहराम
परिवार के लोगों ने जब आकाश का शव फांसी के फंदे पर लटका देखा तो उनके होश उड़ गए। फंदे पर लटके युवक को उतारकर उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। लेकिन यहां भी डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के मौत की पुष्टि होने पर परिजन युवक के शव को घर ले गए।जिसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने घटना की सूचना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस को दे दी। पुलिस सूचना मिलने के बाद मृतक युवक के घर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। युवक की मौत के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा
वही इस पूरे मामले में सीओ सिटी योगेंद्र कृष्ण नारायण का कहना है कि अभी शव को पोस्टमार्टम को भेजा है। गेमिंग वाले पहलू पर भी जांच की जा रही है। बाकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर बताया जायेगा।

Also Read