Hathras News : आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए सुभाष की पत्नी को 50 लाख रुपए की आर्थिक मदद, विधायक ने घर जाकर चेक सौंपा

UPT | चेक देते सांसद,विधायक

Aug 03, 2024 23:02

हाथरस जिले की कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव नगला मनी निवासी सुभाष कुमार राजौरी जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। उनके परिवार को...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले की कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव नगला मनी निवासी सुभाष कुमार राजौरी जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। उनके परिवार को आज अनुग्रह सहायता राशि के चेक सौंपे गए। सुभाष कुमार 7 जाट रेजीमेंट में लांस नायक थे। 22 जुलाई की रात्रि को जम्मू कश्मीर के राजौरी-पुंछ की कृष्णा घाटी में आतंकियों के साथ लड़ते समय शहीद हो गए थे।

पत्नी कान्ती देवी को 35 लाख और पिता को 15 लाख रुपए...
उनके पैतृक गांव नगला मनी में उनका अंतिम संस्कार पूरे सैनिक सम्मान के साथ किया गया था। आज सांसद अनूप प्रधान और सादाबाद से आरएलडी विधायक प्रदीप कुमार चौधरी ने शहीद सुभाष कुमार की पत्नी कान्ती देवी को 35 लाख रुपए का चेक और उनके माता-पिता को 15 लाख रुपए की धनराशि के चेक प्रदान किए है।

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी, प्रीती चौधरी, जिलाधिकारी आशीष कुमार, पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल और उप जिलाधिकारी सादाबाद भी मौजूद रहे। वही गांव पहुंचे जनप्रतिनिधियों ने शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित करी। उनके परिजनों को आश्वस्त किया कि सरकार सैनिकों की शहादत के प्रति संवेदनशील है और हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए प्रयासरत है।

Also Read