Hathras News : कार की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, मेले में दुकान लगाने आया था... 

UPT | दुखी मृतक के परिजन।

Oct 03, 2024 00:15

यूपी के हाथरस जिले में ओवरब्रिज के नीचे कार की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। हादसे को देख मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवक के शव को...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में ओवरब्रिज के नीचे कार की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। हादसे को देख मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की सूचना मिलने पर मृतक युवक के परिवार के लोग भी आ गए और उसकी पहचान कर ली। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

मेले में दुकान लगाने आया था
अलीगढ़ के मोहल्ला ऊपरकोट निवासी 23 वर्षीय सुभान यहां मेला श्री दाऊजी महाराज में कॉस्मेटिक की दुकान लगाने के लिए आया था। ओवरब्रिज के नीचे महिला थाने के सामने खड़ा होकर अलीगढ़ जाने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रहा था। तभी आगरा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर भाग गया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई और पुलिस भी पहुंच गई। पहचान होने के बाद पुलिस ने उसके परिवार के लोगों को सूचित किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। 

Also Read