रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में मिला युवती का शव: हादसे की आशंका, सुबह खेत में चारा काटने गई थी

UPT | युवती का फाइल फोटो।

Sep 05, 2024 17:00

हाथरस में रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में 19 वर्षीय युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। युवती गांव नगला ब्राह्मण की रहने वाली थी। जो सुबह अपने खेत में चारा काटने गई थी।

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिले के कोतवाली हसायन क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में एक 19 वर्षीय युवती का अर्धनग्न हालत में शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। युवती की पहचान गांव नगला ब्राह्मण निवासी भावना के रूप में हुई, जो सुबह अपने खेत में चारा काटने गई थी। बताया जा रहा है कि ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। 

घटना की जानकारी और शव की पहचान
घटना के समय भावना सुबह अपने खेत में चारा काटने गई थी। जब वह रेलवे ट्रैक पार कर रही थी, उसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गई। स्थानीय लोगों ने रेलवे ट्रैक के किनारे खून से लथपथ अर्धनग्न हालत में शव देखा तो तुरंत इलाके में अफरा-तफरी मच गई। लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई, और कुछ लोगों ने भावना की पहचान की। इसके बाद उन्होंने उसके परिवार को सूचना दी, जिससे परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा।

पुलिस की कार्रवाई और पोस्टमॉर्टम
स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी रति का नगला रेलवे स्टेशन के पास से मिली। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। प्राथमिक जांच में यह हादसा ट्रेन की चपेट में आने का मामला लग रहा है, हालांकि पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, जिससे मौत के सही कारणों की पुष्टि हो सके।

परिवार में मातम, इलाके में शोक
इस दर्दनाक घटना के बाद भावना के परिवार में कोहराम मच गया है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में भी मातम का माहौल है, जहां सभी लोग इस घटना से स्तब्ध हैं। घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है, और पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है ताकि सभी तथ्यों का पता लगाया जा सके।

इस घटना ने एक बार फिर रेलवे ट्रैक के पास सुरक्षा के मुद्दों को उठाया है, और स्थानीय प्रशासन से मांग की जा रही है कि रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान लोगों की सुरक्षा को सुनिश्चित किया जाए। 

Also Read