Hathras News : सरकारी अस्पतालों की बिजली गुल, मोबाइल टॉर्च की रोशनी में मरीजों का इलाज...

UPT | हाथरस के सरकारी अस्पताल में अंधेरे में हो रहा इलाज।

Jun 10, 2024 17:43

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में बिजली कटौती से अस्पतालों में आपातकालीन सेवाएं प्रभावित हो रहीं हैं। आज एक बार फिर जिला अस्पताल और महिला जिला अस्पताल की बिजली घंटों के लिए गुल हो गई। बिजली...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में बिजली कटौती से अस्पतालों में आपातकालीन सेवाएं प्रभावित हो रहीं हैं। आज एक बार फिर जिला अस्पताल और महिला जिला अस्पताल की बिजली घंटों के लिए गुल हो गई। बिजली न होने से मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। लेकिन, बाद में अस्पताल के कर्मचारियों ने काफी देर बाद विद्युत व्यवस्था सुचारू किया। 

महिला अस्पताल में भी आपूर्ति बाधित
विद्युत कटौती से जिले से लेकर देहात तक हाहाकार मचा हुआ है। भीषण गर्मी के चलते कहीं विद्युत लाइनों में फॉल्ट हो रहे हैं तो कहीं ट्रांसफार्मर खराब हो रहे हैं। आज जिला महिला अस्पताल की बिजली एकाएक गुल हो गई। इसके अलावा जिला अस्पताल के भी कई विभागों में बिजली नहीं आ रही थी। अस्पताल स्टाफ को मोबाइल फोन की टॉर्च की रोशनी में उपचार करना पड़ा। महिला जिला अस्पताल में भी काफी देर तक मरीज और तीमारदार बैठे रहे। बिजली गुल होने पर महिला जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने इसे सुचारू कराया। 

अक्सर गुल हो जाती है बिजली
अस्पताल में मौजूद एक महिला मरीज का कहना था कि यहां अक्सर बिजली गुल हो जाती है। आज भी बिजली नहीं आ रही है। इन दिनों आपूर्ति बाधित होने से मरीजों और तीमारदारों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Also Read