Hathras News : जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई फायरिंग, इलाके में मची अफरा-तफरी, पुलिस ने कई लोगों को पकड़ा

UPT | जांच पड़ताल करती पुलिस।

Oct 12, 2024 22:52

हाथरस जिले के अलीगढ़ रोड पर जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों में जमकर गाली गलौज और फायरिंग हो गई...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के अलीगढ़ रोड पर जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों में जमकर गाली गलौज और फायरिंग हो गई। वही अचानक हुई फायरिंग से मौके पर अफरा तफरी मच गई। वही फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति घायल हो गया। फायरिंग होने की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कुछ लोगों को मौके से हिरासत में ले लिया।



आपको बता दें कि कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव सराय में एक प्लॉट को लेकर दो पक्षों में काफी समय से विवाद चल रहा है। प्लॉट के विवाद को लेकर पहले भी दोनों पक्ष आमने-सामने आ चुके हैं। आज फिर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में पहले तो गाली गलौज हुई फिर एक पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान दूसरे पक्ष ने भी फायरिंग कर दी। अचानक हुई फायरिंग से इलाके में अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई।

पूछताछ में जुटी पुलिस
फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंचे। और वहां मौजूद लोगों से इस मामले में पूछताछ की।पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। मामले को लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। वहीं फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी सिकंदराराऊ भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

Also Read