एटा में तेज रफ्तार रोडवेज बस और कैंटर में भिड़ंत : 6 यात्री घायल, ग्रामीणों की मदद से बचाव कार्य शुरू

UPT | एटा में सड़क हादसे के बाद खड़ी बस

Oct 21, 2024 17:35

एटा जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस और कैंटर में भीषण टक्कर हो गई। बस और कैंटर की टक्कर में बस ड्राइवर, कैंटर के ड्राइवर और कंडक्टर समेत 06 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Etah News :  एटा जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस और कैंटर में भीषण टक्कर हो गई। बस और कैंटर की टक्कर में बस ड्राइवर, कैंटर के ड्राइवर और कंडक्टर समेत 06 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने उन्हें एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने सभी गंभीर घायलों की हालत बेहद खराब होने के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया।

लालहट गांव के पास हुआ हादसा
आपको बता दें कि यह पूरा हादसा एटा जिले के जैथरा थाना क्षेत्र के लालहट गांव के पास हुआ, जहां एटा की ओर से आ रही रोडवेज बस और अलीगंज की ओर से आ रहा कैंटर ट्रक आपस में टकरा गए। घटना के बाद मौके पर काफी हंगामा हुआ। टक्कर की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने रोडवेज बस और कैंटर में फंसे लोगों को बचाने के लिए बचाव कार्य शुरू किया।


लोगों की मदद से पुलिस ने शुरू किया बचाव कार्य 
सड़क हादसे की सूचना मिलने पर जैथरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया और घायलों को तत्काल उपचार के लिए एंबुलेंस की मदद से जैथरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल छह यात्रियों को एटा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

तेज रफ्तार कैंटर के चालक ने खोया नियंत्रण
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एटा की तरफ से नोएडा डिपो की रोडवेज बस UP78FN4407 अलीगंज जा रही थी,वहीं अलीगंज की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कैंटर UP86 AT0367 के चालक ने नियंत्रण खो दिया और रोडवेज बस से जा टकराई। हादसे में रोडवेज बस का ड्राइवर और कैंटर का ड्राइवर क्लीनर सहित बस में सवार छः यात्री बुरी तरह घायल हुए है। 

हादसे में ये लोग हुए घायल
इस भीषण सड़क हादसे में संजय पुत्र पेंचेलाल निवासी पहाड़पुर थाना कुरावली,सुनीता देवी पत्नी राघवेंद्र सिंह निवासी गढ़िया जगन्नाथ थाना राजा का रामपुर,राघवेंद्र पुत्र बलबीर सिंह निवासी ग्रा गढ़िया,सीमा पत्नी प्रमोद नगला सवल अलीगंज,गौरव पुत्र वीरेंद्र निवासी नया गांव थाना हाथरस गेट, पप्पू पुत्र राजवीर सिंह निवासी ग्राम होरसी थाना निधौली एटा घायल हुए हैं।

Also Read