अलीगढ़ से दर्दनाक खबर : बेखबर सोते रह गए घरवाले, ऊपर की मंजिल में अलाव से जिंदा जलकर व्यक्ति की मौत

Uttar Pradesh Times | Fire

Jan 26, 2024 18:54

अलीगढ़ में घर में हुए शार्ट सर्किट से नगर निगम कर्मी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घर की ऊपरी मंजिल पर नगर निगम कर्मी आराम कर...

Short Highlights
  • घर की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे परिजन  
  • अस्पताल ले जाने पर डाक्टर ने मृत बताया
Aligarh News : अलीगढ़ में घर में हुए शार्ट सर्किट से नगर निगम कर्मी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घर की ऊपरी मंजिल पर नगर निगम कर्मी आराम कर रहा था। वहीं नीचे उसके परिजन ठंड से बचने के लिए आग ताप रहे थे। इस दौरान घर के ऊपर हिस्से में शॉर्ट सर्किट होने से नगर निगम कर्मी आग में फंस गया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। वही, गंभीर रूप से नगर निगम कर्मी को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना थाना गांधी पार्क इलाके के शिशियापाड़ा इलाके की है। 

घर की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे परिजन  
नगर निगम कर्मी प्रमोद गुरुवार शाम घर की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। इस दौरान अचानक बिजली का शार्ट - सर्किट हो गया। वहीं आग फैलने से प्रमोद झुलस गये। इस दौरान घर के लोग नीचे ठंड से बचने के लिए आग ताप रहे थे, जब तक परिजनों को पता चला देर हो चुकी थी। दूसरी मंजिल पर आग तेजी से फैल गई थी। जिसमें प्रमोद कुमार बुरी तरह झुलस गये थे। परिजन प्रमोद को बचाने के लिए दूसरी मंजिल पर नहीं पहुंच पाये। इस दौरान अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई और पड़ोसियों की मदद से प्रमोद कुमार को गंभीर हालत में बाहर निकाला गया। 

अस्पताल ले जाने पर डाक्टर ने मृत बताया
मृतक के बड़े भाई भी इसी इलाके में रहते है। आग की सूचना पर वह भी मौके पर पहुंच गये। उन्होंने बताया कि शार्ट सर्किट के चलते हादसा हुआ है। पुलिस को भी तुरंत सूचना दी, जिसके बाद दमकल की गाड़ी भी पहुंच गई। मृतक के बड़े भाई ने बताया कि छोटे भाई की उम्र 50 साल की थी। नगर निगम में स्थायी कर्मचारी थे। वहीं जिला अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल के डाक्टर सचिन वर्मा ने बताया कि जली अवस्था में प्रमोद कुमार को लाया गया। जिनकी मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हांलाकि मौत दम घुटने या जलने के सवाल पर डा सचिन वर्मा ने बताया कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद ही मृत्यु का कारण पता चल सकेगा।

Also Read