एटा में न्यायालय के बाहर मारपीट का मामला : दबंग फौजी ने पत्नी और बुआ को जमकर पीटा, पति पर अफेयर के आरोप

UPT | पत्नी और बुआ

Aug 05, 2024 22:31

फौजी पति ने अपनी पत्नी को कोर्ट के सामने जमकर पीटा , फौजी पति गिरप्तार

Etah News : जनपद एटा में न्यायालय के गेट पर मारपीट का मामला सामने आया है, जहां दबंग फौजी पति ने अपने परिवार के साथ मिलकर अपनी पत्नी रश्मि और उसकी बुआ सीमा को जमीन पर गिराकर बुरी तरह से पीटा। इस हमले में पत्नी रश्मि का सर फट गया और उसकी बुआ सीमा गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और आसपास के लोगों ने किसी तरह महिलाओं को बचाया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी दबंग पति को हिरासत में ले लिया है और पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है।

यह है पूरी घटना
यह पूरा मामला जनपद एटा के कोतवाली नगर क्षेत्र के जिला न्यायालय के गेट का है, जहां शिवम और उसकी पत्नी रश्मि के बीच तलाक का केस चल रहा है। पति शिवम यादव तलाक देना चाहता है, लेकिन उसकी पत्नी तलाक नहीं चाहती। इसी मामले में आज कोर्ट में तारीख थी, जिसमें पत्नी रश्मि अपनी बुआ के साथ आई थी और पति अपने भाई, पिता, बहन सहित अन्य लोगों के साथ आया था। कोर्ट के गेट के सामने ही दबंग पति ने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्नी और बुआ पर लाठी-डंडों और लाइसेंसी बंदूक के बट से हमला कर दिया। इस हमले में पीड़ित पत्नी और उसकी बुआ को गंभीर चोटें आई हैं।



पुलिस की त्वरित कार्रवाई
घटना के दौरान सड़क पर तमाशा होता देख आसपास के सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तत्काल आरोपी दबंग पति को हिरासत में ले लिया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी। बताया जाता है कि आरोपी दबंग पति शिवम भारतीय सेना में जम्मू के सांबा में तैनात है। इन दोनों की शादी 16 फरवरी 2020 को हुई थी।

पत्नी के आरोप
पीड़ित पत्नी रश्मि का आरोप है कि पति का कई लड़कियों से अफेयर चल रहा है, इसी कारण वह तलाक देना चाहता है, लेकिन वह तलाक नहीं चाहती। पत्नी का यह भी आरोप है कि रायफल, लाठी और चाकू से उसके ऊपर हमला किया गया और उसके जेवरात और फोन भी छीन लिए गए। उसकी बुआ सीमा की भी पिटाई की गई और उसके भी जेवर और मोबाइल छीन लिए गए।

प्रशासन का बयान
इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक एटा, धनञ्जय सिंह कुशवाह ने बताया कि आरोपी पति शिवम को हिरासत में ले लिया गया है और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

Also Read