Aligarh News :  कक्षा 8 की छात्रा से शिक्षक ने की छेड़छाड़, रिपोर्ट दर्ज, बीएसए ने किया सस्पेंड

UPT | अलीगढ़ बीएसए कार्यालय

Aug 14, 2024 15:21

अलीगढ़ में कक्षा आठ की एक छात्रा से एक सरकारी शिक्षक ने छेड़छाड़  कर दी। छात्रा ने पूरा मामला घर आकर अपने परिजनों को बता दिया तो परिजन और ग्रामीण...

Aligarh News : अलीगढ़ में कक्षा आठ की एक छात्रा से एक सरकारी शिक्षक ने छेड़छाड़  कर दी। छात्रा ने पूरा मामला घर आकर अपने परिजनों को बता दिया तो परिजन और ग्रामीण एकत्र होकर स्कूल पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। वहीं मामले की जानाकरी होने पर पुलिस और बीएसए भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद ग्रामीण आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। अधिकारियों ने काफी समझाकर लोगों को शांत किया। वहीं इस मामले में छात्रा के भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

परिजनों और ग्रामीणों ने किसी स्कूल में हंगामा
जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ स्थित अकबराबाद के कंपोजिट विद्यालय सिहोर में मंगलवार को स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 8 की एक छात्रा से शिक्षक ने छेड़छाड़ की। जिसके बाद छात्रा ने घर जाकर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों के साथ-साथ अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान गुस्साए ग्रामीणों ने अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा कर दिया। मामला बढ़ता देख आरोपी शिक्षक स्कूल से फरार हो गया। 

आरोपी शिक्षक सस्पेंड, रिपोट दर्ज
स्कूल में चल रहे हंगामे की जानकारी होने पर बीईओ और पनेठी पुलिस चौकी की फोर्स भी वहां पहुंच गई। इसके बाद पुलिस और अधिकारी ने पीड़ित छात्रा एवं उनके परिजनों से घटना की जानकारी ली। मौके पर पहुंचे बीएसए और बीईओ ने प्रथम दृष्टया अध्यापक को दोषी पाए जाने पर उसे सस्पेंड कर दिया है। जिसके बाद ग्रामीणों को समझाकर किसी तरह शांत किया। वहीं छात्रा के भाई की तहरीर पर अकराबाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक चंद्र प्रकाश सक्सेना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ग्रामीणों का आरोप था कि आरोपी शिक्षक द्वारा पहले भी कई छात्राओं के साथ इस तरह की हरकत कर चुका है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। 

Also Read