अराजक तत्वों ने रेलवे ट्रैक पर रखा बाइक का एलॉय व्हील : हादसा टला, पुलिस की तीन टीम आरोपी की तलाश में जुटी 

UPT | शरारती तत्वों ने रेलवे ट्रैक पर रखा बाइक का रिम

Aug 21, 2024 03:31

अलीगढ़ में मंगलवार को अराजक तत्वों ने रेलवे ट्रैक पर शरारत करते हुए बाइक का एलॉय व्हील रख दिया । हालांकि मौके से एलाय व्हील को हटा लिया गया, जिससे ट्रेन हादसा टल गया।

Short Highlights
  • रेलवे ट्रैक पर शरारत तत्वों ने रखा बाइक का एलॉय व्हील
  • कानपुर में ट्रेन हुई थी डिरेल 
  • पुलिस की तीन टीमें आरोपी की तलाश में जुटी 
Aligarh News : अलीगढ़ में मंगलवार को अराजक तत्वों ने रेलवे ट्रैक पर शरारत करते हुए बाइक का एलॉय व्हील रख दिया । हालांकि मौके से एलाय व्हील को हटा लिया गया, जिससे ट्रेन हादसा टल गया । इस सूचना के बाद मौके पर रेलवे पुलिस कर्मी और इलाका थाना पुलिस मौके पर पहुंच गये। बाइक का एलॉय व्हील रखने वाले युवक की तलाश की जा रही है। यह घटना थाना रोरावर इलाके के तलाशपुर रेलवे ट्रैक की है। 

रेलवे ट्रैक पर शरारत तत्वों ने रखा बाइक का एलॉय व्हील 
घटना को लेकर थाना रोरावर पुलिस और रेलवे पुलिस टीम द्वारा मौका मुआयना किया गया है। संदिग्धों की पहचान के लिए पुलिस टीम गठित कर वैधानिक कार्रवाई प्रचलित की गई है। मंगलवार को सूचना मिली कि ट्रैक पर किसी ने शरारत करते हुए बाइक का एलॉय व्हील  रख दिया है। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस टीम ने  एलॉय व्हील  को हटा दिया।  तलाशपुर के पास से रेलवे ट्रैक गुजरता है और यहां अराजक तत्वों ने रेलवे ट्रैक पर छेड़खानी की कोशिश की गई है।

कानपुर में ट्रेन हुई थी डिरेल 
कानपुर में साबरमती एक्सप्रेस के डिरेल की घटना हुई थी। जिसमें रेलवे ट्रैक पर बोल्डर से हादसा होने की बात सामने आई , हालांकि यह साजिश है या हादसा इसकी जांच चल रही है। बताया जा रहा है कि डिरेल होने की घटना अराजक तत्वों के शरारत या साजिश की ओर इशारा करती है।

पुलिस की तीन टीमें आरोपी की तलाश में जुटी 
 घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय पांडे ने बताया कि थाना रोरावर इलाके का प्रकरण संज्ञान में आया है। रोरावर इलाके में पड़ने वाले रेलवे ट्रैक पर एक बाइक की रिम प्राप्त हुई है। जिस संबंध में आरपीएफ द्वारा सूचना दी गई।  सूचना प्राप्त होने पर मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गया। रेलवे ट्रैक और आसपास इलाके का मुआयना किया गया है।  वहीं, इस संबंध में आरपीएफ द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और इस कृत्य को करने वाले आरोपी की तलाश में पुलिस की तीन टीमें गठित की गई है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करते हुए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 

Also Read