एक महीने पहले की थी ज्वॉइनिंग : एटा आते समय दिल्ली पुलिस के जवान की सड़क हादसे में मौत

फ़ाइल फोटो | गौरव।

Aug 19, 2024 02:24

पुलिस जवान दोस्त के साथ कार से एटा आ रहा था। थाना पिलुआ क्षेत्र के भदवास के पास कार हादसे का शिकार हो गई। पिलुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाईवे पर भदुआ गांव के पास दर्दनाक सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस के जवान गौरव की मौत हो गई...

Etah News : उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक दुखद सड़क दुर्घटना में दिल्ली पुलिस के एक युवा जवान की जान चली गई। बता दें युवा जवान की एक महीने पहले ही ज्वॉइनिंग हुई थी, और एक महीने बाद ही एटा दिल्ली हाईवे पर कार एक्सीडेंट का शिकार हुआ और मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

दिल्ली पुलिस के जवान गौरव की मौत
पुलिस जवान दोस्त के साथ कार से एटा आ रहा था। थाना पिलुआ क्षेत्र के भदवास के पास कार हादसे का शिकार हो गई। पिलुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाईवे पर भदुआ गांव के पास दर्दनाक सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस के जवान गौरव की मौत हो गई। गौरव ने 1 जुलाई को ही नौकरी ज्वॉइन की थी। वो अपने एक मित्र बॉबी के साथ कार से एटा आ रहा था। तभी ये हादसा हो गया। 

परिवार में कोहराम
सड़क हादसे में गौरव की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। गौरव के पिता किसान हैं। वो चार भाई बहनों में सबसे बड़ा था। बेटे की मौत के बाद पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Also Read